जेतली का विपक्ष से सवाल- क्या निगरानी के बिना आतंकी मॉड्यूल का होता भंडाफोड़?

punjabkesari.in Thursday, Dec 27, 2018 - 12:51 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दुनिया के सबसे खूंखार आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट (आईएसआईएस) के नए मॉड्यूल का भंडाफोड़ करके राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने बड़ी सफलता हासिल कर ली है। हलांकि इसे लेकर राजनीति भी शुरू हो गई है। केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेतली ने एनआईए को बधाई देते हुए विपक्ष पर निशाना साधा है। 
PunjabKesari


जेतली ने निगरानी नियमों को सही ठहराते हुए विपक्ष से पूछा कि अगर निगरानी नहीं की गई होती तो इस आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ कैसे होता? उन्होंने वीरवार को ट्वीट करते हुए कहा कि जिस इलेक्‍ट्रॉनिक इंटरसेप्‍शन का यूपीए सहित विपक्ष विरोध कर रहा था। यह सफलता इसी इंटरसेप्‍शन के बल पर मिली है।
PunjabKesari

वित्त मंत्री ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि खतरनाक आतंकवादी मॉड्यूल को तोडऩे के लिए एनआईए बेहतरीन तरीके से काम किया। क्‍या आतंकियों के मॉड्यूल को लेकर यह खुलासा इले‍क्‍ट्रॉनिक संचार पर होने वाली निगरानी के बिना यह कार्रवाई संभव हो पाती। उन्होंने विपक्ष पर  निशाना साधते हुए पूछा कि क्या यूपीए सरकार के दौरान सबसे ज्‍यादा निगरानी की गई।
 PunjabKesari

गौरतलब है कि कि हाल ही में सरकार ने नए निगरानी आदेश जारी किए हैं। जिसके तहत 10 एजेंसियों को पिछले दिनों कम्‍प्‍यूटर एवं मोबाइल फोन की निगरानी करने का अधिकार दिया है। सरकार के इस फैसले का विपक्ष ने जोरदार विरोध किया है।  विपक्षी दल इसे निजता पर हमला तक बता रहे हैं तो वहीं भाजपा के सहयोगी दल भी इस नियमों की आलोचना कर रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News