आतंकी मसूद की भारत को धमकी-राम मंदिर बना तो दिल्ली से काबुल तक मचा देंगे तबाही

punjabkesari.in Friday, Nov 30, 2018 - 10:44 AM (IST)

नेशनल डेस्कः अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की मांग जहां जोर पकड़ रही है वहीं इसको लेकर जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर एक ऑडियो जारी कर भारत को धमकी दी है। मसूद अजहर ने बाबरी मस्जिद को लेकर 9 मिनट का ऑडियो जारी किया है जिसमें उसने भारत को धमकाया कि अगर बाबरी मस्जिद की जगह पर राम मंदिर बनाया गया तो दिल्ली से काबुल तक मुसलमान लड़के इसका बदला लेंगे। उसने कहा कि हम इसके लिए पूरी तरह से तैयार भी हैं।
PunjabKesari
मसूद ने कहा कि राम मंदिर के नाम पर हमारे मुसलमान लोगों को डराया जा रह है। हिंदू त्रिशूल लेकर इकट्ठे हो रहे हैं। हमें भी बाबरी एक बार फिर बुला रही है। इतना ही नहीं उसने कहा कि तुम लोग मंदिर के लिए सरकारी खर्च करने का माद्दा रखते तो हम अपनी जान कुर्बान करने के लिए तैयार हैं। उसने करतारपुर कॉरिडोर के बारे में भी टिप्पणी की।
PunjabKesari
उसने इस कार्यक्रम के लिए पाकिस्तान सरकार द्वारा भारतीय मंत्रियों को बुलाने पर भी नाराजगी जताई। अजहर ने कहा कि भारत का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यह सब कुछ सिर्फ चुनाव के लिए कर रहा है। बता दें कि हाल ही में अयोध्या में राम मंदिर को लेकर शिवसेना और हिंदू परिषद ने महासभा की थी जिसमें लाखों की तादाद में कार्यकर्त्ता जुटे थे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News