बंगाल में नहीं थम रहा ''जय श्री राम'' पर विवाद, हाईकोर्ट पहुंचा मामला

punjabkesari.in Friday, Jun 14, 2019 - 06:26 PM (IST)

नेशनल डेस्कः पश्चिम बंगाल में ‘जय श्री राम’ के नारों को लेकर शुरू हुआ विवाद रुकने का नाम नहीं ले रहा है। कलकत्ता उच्च न्यायालय में एक जनहित याचिका दायर की गई है। याचिका में कहा गया है कि जो लोग ‘जय श्री राम’ के नारे लगाने वालों को रोक रहे हैं, उनके खिलाफ आवश्यक कदम उठाए जाएं।

बता दें कि पश्चिम बंगाल में भाजपा और टीएमसी की राजनीतिक लड़ाई अलग स्तर पर पहुंच गई है। तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी को मिलने वाली भाजपा की तंज भरी चिट्ठियों की संख्या इतनी बढ़ गई है कि पश्चिम बंगाल के एक पोस्ट ऑफिस का काम रिकॉर्ड स्तर पर पहुंच गया है।

दक्षिण कोलकाता में स्थित पोस्ट ऑफिस के हवाले से यह बाद सामने आई है कि उन्हें प्राप्त कुल संदेशों में अकेले ममता बनर्जी के नाम 10 फीसदी चिठ्ठियां हैं। पोस्ट ऑफिस की तरफ से इसके लिए बकायदा एक डाकिया अलग से रखा गया है, जो सिर्फ ममता बनर्जी की चिठ्ठियां उनके पते पर पहुंचा रहा है। ममता को यह चिट्ठियां देशभर के भाजपा कार्यकर्ता भेज रहे हैं, जिसमें तंज के तौर पर ‘जय श्री राम’ लिखा हुआ है।

वहीं, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को कहा कि पश्चिम बंगाल में रहने वालों को बांग्ला भाषा में बोलना सीखना होगा। तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ने दोहराया कि बाहरी लोग राज्य में डॉक्टरों के आंदोलन को उकसा रहे हैं। ममता ने भाजपा पर बंगालियों और अल्पसंख्यकों को निशाना बनाने का आरोप लगाया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News