IPL 2023: हारी हुई गेम को जीत में बदलने वाले जडेजा की MLA पत्नी हुई इमोशनल, मैच-विनर गले लगाते छलक पड़े आंसू

punjabkesari.in Tuesday, May 30, 2023 - 12:01 PM (IST)

अहमदाबाद: अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 के फाइनल मैच में गुजरात टाइटंस (जीटी) पर अपनी टीम की नाटकीय रूप से पांच विकेट से जीत के बाद, चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने कप्तान एमएस धोनी को जीत समर्पित की। डेवन कॉनवे और रुतुराज गायकवाड़ की पचास की साझेदारी और शिवम दूबे, रवींद्र जडेजा की कैमियो की मदद से चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने गुजरात टाइटन्स (जीटी) को सोमवार को अहमदाबाद में पांच विकेट से हराकर अपना पांचवां इंडियन प्रीमियर लीग (जीटी) जीता। 

PunjabKesari

वहीं अद्धभुत मैच के जीत के बाद स्टैंड में बैठीं जडेजी की पत्नी रिवाबा से भी रहा नहीं गया और अपने पति को गले लगा खुशी जाहिर की। रिवाबा, जो भारतीय जनता पार्टी की विधायक हैं, ने इसके बाद स्टेडियम पर आकर अपने पति को मुस्कुराते हुए देखा और फिर उन्हें गले से लगा लिया। यह लम्हा जब कैमरे की निगाह में आया तो एक पल के लिए वहीं ठहर गया। लोगों ने इस तस्वीर को शेयर कर लिखा कि "जिंदगी में पारी लंबी नही, यादगार होनी चाहिए"

PunjabKesari

मैच के बाद धोनी ने कहा कि मैं भी गुजरात से हूं और अपने घरेलू दर्शकों के सामने चैंपियनशिप जीतने के बाद खुशी का अहसास हो रहा है. मैं अपने फैंस को शुक्रिया अदा करना चाहूंगा. वहीं, जडेजा ने यह जीत चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को समर्पित की.

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News