''वह मेरी भावनाओं से खेला, नरक बना दी लाइफ''...कोर्ट में जैकलिन ने सुकेश को लेकर खोले कई राज

punjabkesari.in Thursday, Jan 19, 2023 - 11:50 AM (IST)

नेशनल डेस्क: सुकेश चंद्रशेखर और अन्य से जुड़े 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फिल्म एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीज दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में पेश हुईं। फिलहाल नियमित जमानत पर चल रहीं जैकलीन को कोर्ट की पेशी में शामिल होना पड़ता है। इस बार जैकलिन ने कोर्ट में सुकेश चंद्रशेखर पर कई आरोप लगाए। जैकलिन ने कोर्ट में कहा कि सुकेश चंद्रशेखर ने मेरी भावनाओं के साथ खेला और मेरे जीवन को नरक बना दिया।

 

जैकलिन ने कहा कि सुकेश ने उसे गुमराह किया और उसके करियर को भी बर्बाद कर दिया। जैकलिन ने बताया कि पहली बार मिलने पर सुकेश ने अपना परिचय सरकारी अधिकारी के रूप में दिया था। उसने अपने प्राइवेट जेट से मुझे सफर भी करवाया था। उसने केरल में मेरे लिए हेलिकॉप्टर की व्यवस्था की थी और मैं दो बार उससे मिलने चेन्नई गई थी। दोनों बार उसके प्राइवेट जेट से ही सफर किया। जैकलिन के वकील ने कोर्ट में बताया कि मुंबई की पिंकी ईरानी सुकेश की करीबी सहयोगी है और उसने ही जैकलिन फर्नांडीज से सुकेश चंद्रशेखर को मिलवाया था।

 

सुकेश ने दिए थे कई झांसे

जैकलिन ने कहा कि सुकेश ने खुद को सन टीवी के मालिक के रूप में पेश किया था। उसने दावा किया कि जे जयललिता उनकी चाची थीं। साथ ही चंद्रशेखर ने कहा कि वह मेरा बहुत बड़ा फैन है। मुझे दक्षिण भारत में भी फिल्में करनी चाहिए। सन टीवी के मालिक होने के नाते उसके पास कई प्रोजेक्ट्स थे। जैकलिन ने कहा कि सुकेश उससे फोन कॉल और वीडियो कॉल पर बात करता था। दिन में कम से कम तीन बार बात होती थी। जैकलिन ने कहा कि उसे नहीं पता कि सुकेश जेल से बात करता था या जेल से बाहर। जब भी वह वीडियो कॉल करता था उसके पीछे एक पर्दा और एक सोफा होता था।

 

इस दिन हुई थी आखिरी बार बात

8 अगस्त 2021 को जैकलिन और सुकेश के बीच आखिरी बार बात हुई थी। जैकलिन ने कहा, "इसके बाद उसने मुझसे कभी संपर्क नहीं किया। मुझे बाद में पता चला कि उसे गृह मंत्रालय और कानून मंत्रालय के सीनियर अधिकारी के रूप में खुद को पेश करने के मामले में दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

seema

Recommended News

Related News