जम्मू-कश्मीर: शोपियां एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने एक आंतकी किया ढेर, भारी गोला-बारूद बरामद

09/23/2021 9:35:20 AM

नेशनल डेस्क: जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षा बलों ने गुरुवार को मुठभेड़ के दौरान एक आतंकवादी को मार गिराया। एक पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में खुफिया जानकारी के आधार पर राष्ट्रीय राइफल, प्रदेश पुलिस के विशेष अभियान दल तथा केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवानों ने संयुक्त रूप से बुधवार देर रात शोपियां के कशवा गांव में घेराबंदी तथा तलाशी अभियान शुरू किया।

PunjabKesari

इस दौरान सुरक्षा बलों तथा आतंकवादियों के बीच हुई गोलीबारी में जीवेर हमीद भट नामक एक नागरिक घायल हो गया। उन्होंने बताया कि सुरक्षा बलों के जवान जब गांव में एक विशेष इलाके की ओर बढ़ रहे थे, तो वहां छिपे हुए आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। लक्षित क्षेत्र के आस-पास के घरों से सभी नागरिकों को निकाल लिया गया। सुरक्षा बलों के जवानों ने आतंकवादियों को आत्मसर्पण करने को कहा, लेकिन उसने मना कर दिया।

PunjabKesari

बाद में, मुठभेड़ के दौरान एक सक्रिय आतंकवादी मारा गया। उसके पास से एक पिस्तौल और गोला-बारूद बरामद हुआ है। मारे गए आतंकवादी की पहचान अनायत के तौर पर हुई है। इससे पहले बुधवार को अनायत ने स्थानीय नागरिक जीवर हमीद भट को गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News