ISI के निशाने पर J&K के उपराज्यपाल मुर्मू, PoK में हुई आतंकियों की बैठक

punjabkesari.in Thursday, Nov 07, 2019 - 04:43 PM (IST)

नई दिल्‍ली: केंद्रशासित प्रदेश जम्मू और कश्मीर के उपराज्यपाल गिरीश चंद्र मुर्मू पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI के निशाने पर हैं। भारतीय खुफिया एजेंसियों के मुताबिक हाल ही में मुज़फ़्फ़राबाद में हुई आतंकी तंजीमों की मीटिंग में उपराज्यपाल गिरीश चंद्र मुर्मू को निशाना बनाने की बड़ी साजिश रची गई है। खुफिया सूत्रों के मुताबिक कोटली के जमा-उल-हक मदरसे में 29 अक्टूबर को जैश ने मीटिंग बुलाई थी, इसमें सभी तंजीमों के कमांडर शामिल हुए थे जिसमें उनको आदेश दिया गया कि जम्मू और कश्मीर के उपराज्यपाल मुर्मू पर हमला करें।

PunjabKesari

खबरों क मुताबिक हाल ही में ब्लॉक डेवलपमेंट काउंसिल के चुनावों में जीते उम्मीदवार भी आतंकियों के निशाने पर हैं। लश्करे तैयबा का आतंकी जिआ-उल-रहमान मीर इस साजिश को लीड कर रहा है और उसके हाथ में पूरी कमान हैं। उपराज्यपाल मुर्मू के अलावा लश्कर और हिजबुल के आतंकियों की हिट लिस्ट में भाजपा जम्मू-कश्मीर के कई बड़े नेता भी शामिल हैं।

PunjabKesari

वहीं पीओके में हुई बैठक में फिदायीन हमले के लिए आतंकियों को प्रेरित करने और ज़्यादा से ज़्यादा हमले को अंजाम देने के निर्देश जारी किए गए। बहावलपुर के मरकज़ उस्मान ओ अली में भी जैश ने ट्रेंड फ़िदायीनो की मीटिंग बुलाई थी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News