‘कश्मीरियों के भविष्य के लिए फैसला था, तो हमें जानवरों की तरह बंद क्यों किया’

punjabkesari.in Tuesday, Aug 06, 2019 - 01:57 PM (IST)

नेशनल डेस्कः जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से लगातार प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। इसी बीच जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती की बेटी का भी बयान सामने आया है। महबूबा मुफ्ती की बेटी सना मुफ्ती ने एक वेबसाइट से बात करते कहा कि, ‘अगर ये फैसला कश्मीरियों के भले के लिए है तो हमें जानवारों की बंद क्यों किया गया।’

PunjabKesari

उन्होने बताया कि रविवार देर रात ही कश्मीरी नेताओं को यह मालूम हुआ कि उन्हें नज़रबंद रखा जाएगा। जिसके बाद वो अपनी मां के साथ श्रीनगर स्थित घर में ही मौजूद थी। उसके बाद सोमवार शाम को चार-पांच अधिकारी और ज़िलाधिकारी घर आए। हमें पता चला कि मां (महबूबा मुफ्ती) को एहतियातन हिरासत में लिया जा रहा है। उन्होने मेरी मां को आदेश का काग़ज़ दिया और थोड़ा वक़्त दिया ताकि वो अपनी ज़रूरत का सामान बांध सकें। सना ने बताया कि वो अपनी मां के साथ जाना चाहती थी लेकिन उन्हें जाने की इजाजत नहीं दी गई।

PunjabKesari

सना ने बताया कि सरकार ने अमरनाथ यात्रियों को निकालते वक्त कहा की हमले की आशंका है। और फिर इस तरह से फैसला ले लिया। सना ने सरकार के फैसले पर नाराजगी जताते हुए कहा, कि हमसे झूठ बोला गया है। हमें गुस्सा जाहिर करने की भी इजाजत नहीं है। कश्मीर के नौजवान बहुत नाराज और ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

prachi upadhyay

Recommended News

Related News