J&K: बारामूला मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने ढेर किए 2 आतंकवादी, लश्कर-ए-तैयबा के लिए काम करते थे दहशतगर्द

punjabkesari.in Sunday, Jul 31, 2022 - 08:27 AM (IST)

नेशनल डेस्क: जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में रविवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के दो आतंकवादी मारे गए हैं। अधिकारियों ने बताया कि इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद घेराबंदी और तलाशी अभियान के दौरान शनिवार शाम बिनेर में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई थी।

PunjabKesari

सुरक्षा अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाबलों के दल ने जैसे संदिग्ध स्थल पर घेराबदी शुरु की वहां छिपे आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हुई। रातभर खामोशी के बाद तड़के फिर से शुरू हुई मुठभेड़ में प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादी मारे गए। मारे गए एक आतंकी की पहचान इरशाद अहमद भट के रूप में हुई है। पुलिस ने ट्वीट कर बताया कि इरशाद मई 2022 से सक्रिय था।

PunjabKesari

मुठभेड़ स्थल के पास से एक AK रायफल, दो मैगजीन और 30 राउंड गोलियां बरामद हुई हैं। बारामूला जिले में शनिवार को हुई यह दूसरी मुठभेड़ थी। सुरक्षा बलों ने वानीगाम बाला गांव में मुठभेड़ में एक अज्ञात आतंकवादी को मार गिराया था जिसमें दो जवान और एक पुलिसकर्मी घायल हो गए थे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News