ISIS की सेक्‍स गुलाम रही लड़की ने सुनाई रौगंटे खड़े कर देने वाली आपबीती

punjabkesari.in Wednesday, Jul 26, 2017 - 05:49 PM (IST)

नई दिल्ली: आतंकी संगठन आईएसआईएस आतंकियों के कब्जे से छूटी 14 साल की एक यजीदी लड़की ईखलास कई महीनों की यौन प्रताडऩा झेलने के बाद वह किसी तरह उनके चंगुल से भागने में सफल रहीं। अब उसने अपने ऊपर हो हुए रौगंटे खड़े कर देने वाली आपबीती सुनाई है।

मीडिया से बातचीत करते हुए इखलास ने बताया कि मेरी उम्र उस समय करीब 14 साल की थी जब इस्लामिक स्टेट के आतंकियों ने मुझे अगवा कर सेक्स गुलाम के तौर पर बंधक बना लिया। 6 महीने तक वे हर रोज मेरा रेप करते थे। इस नर्क से बचने के लिए कई बार मेने अपनी जान लेने की कोशिश भी की लेकिन बच गई। 

इखलास ने बताया कि इस्लामिक स्टेट के एक बहुत ही बदसूरत आतंकी ने उसे 150 लड़कियों में से लॉटरी निकाल कर चुना था। लंबे बालों वाला वो आतंकी किसी बदबूदार जानवर से कम नहीं था। मेरे ऊपर इतने जुल्म हुए कि रो-रोकर अब मेरे आंसू भी सूख चुके हैं। एक दिन वो बदबूदार आतंकी लड़ाई पर गया हुआ था, जिस कारण मौका देखते ही मैं उसके चंगुल से भागने में कामयाब हो गई। बाद में इखलास को एक शरणार्थी शिविर ले जाया गया। इस समय इखलासइस जर्मनी के एक मेंटल अस्पताल में हैं जहां उन्हें थैरेपी देने का साथ पढ़ाया भी जा रहा है। उसका सपना है कि वो भविष्य में एक वकील बने।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News