क्या कपिल शर्मा से नाराज हैं सुमोना? 10 साल बाद छोड़ा कॉमेडी शो, दोनों में बातचीत बंद!

punjabkesari.in Friday, Jun 21, 2024 - 09:53 AM (IST)

नेशनल डेस्क: हाल ही में 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर हुआ, जिसमें सुमोना चक्रवर्ती की अनुपस्थिति ने उनके फैंस को हैरान कर दिया। कपिल शर्मा और सुमोना की जोड़ी दर्शकों के बीच बेहद लोकप्रिय रही है, लेकिन शो के नए डिजिटल वर्जन में सुमोना का ना होना सवाल उठाता है। सुमोना ने इस विषय पर कभी खुलकर कुछ नहीं कहा। उनका कहना है कि उन्होंने शो में अपने 10 साल अच्छे से बिताए हैं और अब वह कुछ नया करना चाहती हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार, सुमोना कपिल से नाराज हैं क्योंकि उन्हें शो के नए संस्करण का हिस्सा नहीं बनाया गया।

रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि सुमोना को उम्मीद थी कि डिजिटल वर्जन के लिए पूरी कास्ट को बरकरार रखा जाएगा। हालांकि, उन्हें कपिल की तरफ से कोई कॉल नहीं आई। सुनील ग्रोवर ने शो में वापसी की, कृष्णा अभिषेक और कीकू शारदा को भी शामिल किया गया, लेकिन सुमोना को कास्ट नहीं किया गया, जिससे वह हैरान रह गईं। सूत्रों के अनुसार, सुमोना को यह आशा नहीं थी कि उनकी डायलॉग डिलीवरी और स्टाइल पर किए गए जोक्स शो से बाहर भी कास्टिंग प्रक्रिया को प्रभावित करेंगे। शुरुआती दौर में वह काफी नाराज थीं और उन्होंने इस मामले पर चुप्पी साधने का फैसला किया। इसी कारण उन्होंने इस बारे में सार्वजनिक रूप से कुछ नहीं कहा।

मीडिया में बार-बार कपिल के शो से उनकी अनुपस्थिति के बारे में सवाल किए जाने पर सुमोना को और बुरा महसूस होता है। सूत्रों के अनुसार, उन्होंने अपनी मर्जी से शो नहीं छोड़ा है और मीडिया के सवाल उनके जख्मों को हरा कर देते हैं। हालांकि, सुमोना का कहना है कि उन्हें कपिल से कोई शिकायत नहीं है, लेकिन दोनों के बीच अब तक कोई बातचीत नहीं हुई है। सुमोना ने अपने करियर में आगे बढ़ने का फैसला कर लिया है और जल्द ही वह स्टंट शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' में नजर आएंगी।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Related News