मुंह से निकल रहा था झाग, गले में बंधी थी रस्सी... पुलिस जवान ने 10 साल के बेटे की हत्या की

punjabkesari.in Sunday, Jun 02, 2024 - 06:11 PM (IST)

नेशनल डेस्क: गुजरात के नवसारी शहर में यातायात पुलिस के एक जवान ने अपने 10 वर्षीय बेटे को कथित तौर पर जहर देकर मार डाला और शव को अपने कार्यस्थल के एक कमरे में फेंक दिया। पुलिस ने रविवार को यह जानकार दी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि संजय बारिया (37) ने अपने बेटे वंश की कथित तौर पर हत्या कर दी और उसका शव यातायात चौकी के एक कमरे में फेंक दिया।

पुलिस अधीक्षक (नवसारी) सुशील अग्रवाल ने बताया कि बारिया ने शनिवार अपराह्न करीब 03:40 बजे अपनी पत्नी को फोन कर अपने बेटे के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आरोपी फरार है और उसे पकड़ने के लिए टीम गठित की गई है। पुलिस ने बताया कि बारिया की पत्नी रेखा ने अपनी शिकायत में कहा कि आरोपी शुक्रवार दोपहर बेटे को अपने साथ काम पर ले गया था और जब उसने बाद में उससे फोन पर संपर्क करने की कोशिश की तो वह बंद था।

उन्होंने बताया कि बाद में बारिया की मोटरसाइकिल शहर में लावारिस हालत में मिली, लेकिन पिता-पुत्र का कोई सुराग नहीं मिला। प्रथम सूचना रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी ने शनिवार दोपहर अपनी पत्नी को फोन किया और उसे शव के बारे में बताया। पुलिस को सूचित किया गया और जब पुलिस वहां जांच करने गई तो पाया कि लड़के के मुंह से झाग निकल रहा था और उसके गले में रस्सी बंधी थी। अग्रवाल ने कहा, "भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को पकड़ने के लिए टीम गठित की गई है।" 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News