ED की हिरासत में लिए गए सत्येंद्र जैन के मुंह से खून निकलते की फोटो हुई वायरल, AAP ने कहा- भाजपा वालों भगवान सबका हिसाब करेगा

punjabkesari.in Friday, Jun 10, 2022 - 03:23 PM (IST)

नेशनल डेस्क : मनी लांड्रिंग के मामले में ईडी द्वारा गिरफ्तार किए गए दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन की एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस फोटो पर  सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि कल उन्हें अस्पताल ले जाया गया था। दरअसल, वायरल फोटो में सत्येंद्र जैन  ईडी की हिरासत में दिखाई दे रहा जहां एक कार में बिटा अस्पताल ले जाया गया। वहीं उनकी फोटो में उनके चेहरे पर खून  लगा दिख रहा है, ऐसी अटकले है कि उनके मुंह के पास चोट थी।
 

 केजरीवाल ने कहा किवह ईडी की हिरासत में है और मैं ज्यादा कुछ नहीं कह सकता क्योंकि हमारा कोई सीधा संपर्क नहीं है, मैं इस पर कोई टिप्पणी करने की स्थिति में नहीं हूं, उन्हें कल अस्पताल ले जाया गया था, अब अस्पताल में जो कुछ भी हुआ हो. जब उन्होंने थोड़ा बेहतर महसूस किया, उन्हें वापस ले जाया गया।
 

वहीं इसके अलावा केजरीवाल की आम आदमी पार्टी का एक सदस्य विकास योगी ने ट्विटर पर लिखा कि ये वो इंसान है जिसने मोहल्ला क्लीनिक बनाया है.  लोगों की ईमानदारी से सेवा की है. भाजपा वालों एक दिन भगवान सबका हिसाब करेगा।

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News