iPhone 16 Pro को लेकर सामने आया नया अपडेट, मिलेगा नया Capture Button

punjabkesari.in Sunday, Mar 10, 2024 - 04:39 PM (IST)

गैजेट डेस्क. iPhone 15 सीरीज के बाद अब एपल iPhone 16 सीरीज लेकर आ रही है। iPhone 16 सीरीज को लेकर कई तरह के अपडेट्स आ रहे हैं। अब हाल ही में एक इसे लेकर नई जानकारी सामने आई है। कहा जा रहा है कि इसमें राइट साइड में एक एडिशनल बटन दिया जाएगा, जिसको Capture Button के नाम से कंपनी पेश करेगी। इसके अलावा इसमें कई फीचर्स को भी iPhone 15 सीरीज की तुलना में अपग्रेड के तौर पर शामिल किया जाएगा।

PunjabKesari
बता दें पिछले साल लॉन्च की गई iPhone 15 सीरीज में एक्शन बटन दिया गया था। लेकिन अपकमिंग iPhone 16 Pro कैप्चर बटन दिया जाएगा। iPhone 15 Pro और Pro Max में पहली बार टाइटेनियम फ्रेम का इस्तेमाल किया गया था और इस बार डिजाइन के मामले में कंपनी इसी को बरकरार रखेगी। हालांकि रिपोर्ट्स के अनुसार, इसमें कुछ छोटे-छोटे बदलाव देखने को मिल सकते हैं। सामने आए CAD रेंडर पावर बटन के सामान्य स्थान के नीचे "कैप्चर बटन" मिलने की ओर इशारा करते हैं। 

PunjabKesari

कैमरा

रिपोर्ट के अनुसार, iPhone 16 सीरीज में कंपनी वही कैमरा सेटअप देगी, जो पहली बार 2019 की iPhone 11 Pro सीरीज में देखने को मिला था। आगामी फोन में तीन कैमरा सेंसर, एक LiDAR मॉड्यूल, एक माइक्रोफोन और एक फ्लैश हो सकता है। iPhone 15 Pro में 3X टेलीफोटो लेंस मिलता है। लेकिन उम्मीद है कि iPhone 16 Pro में 5X टेट्राप्रिज्म टेलीफोटो कैमरा ऑफर किया जा सकता है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Recommended News

Related News