‘Facebook' के बाद 'Instagram' भी हुआ डाउन, 'Twitter' पर फूटा लोगों का गुस्सा

punjabkesari.in Sunday, Aug 04, 2019 - 10:47 PM (IST)

बिजनेस डेस्कः सोशल नेटवर्किंग साइट रविवार शाम करीब साढ़े सात बजे एक बार फिर डाउन हो गया। इस दौरान फेसबुक लॉग-इन करने पर एक मैसेज आ रहा है, जिसमें लिखा है कि जरूरी बदलाव के कारण फेसबुक डाउन चल रहा है। कुछ ही मिनटों में हम इस स्थिति को सही कर लेंगे। फेसबुक ने आगे लिखा, “अधिक जानकारी के लिए पूरा मैसेज पढ़ें। साइट को बेहतर बनाने के लिए आपके धैर्य के लिए धन्यवाद। वहीं फेसबुक के साथ Instagram में यह दिक्कत आ रही है। यूजर्स अपने खातों में लॉग इन नहीं कर पा रहे हैं।


PunjabKesari
पिछले दिनों भी Facebook की स्वामित्व वाले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Instagram, Whatsapp के साथ ही Facebook का सर्वर डाउन होने की वजह से इन ऐप्स पर फोटोज को पोस्ट और शेयर करने में यूजर्स को परेशानी का सामना करना पड़ा था।
PunjabKesari
Facebook के सर्वर में यह आउटेज साउथ अमेरिका और ईस्ट एशियाई देशों में देखा गया था। Facebook की तरह ही Instagram और Whatsapp पर फोटोज को लोड होने में और पोस्ट करने में यूजर्स को दिक्कत आ रही थी। यूजर्स जैसे ही फोटोज को लोड करने की कोशिश कर रहे थे उनके पास ‘Photo Can't Be Posted’ का एरर आ रहा था।

ट्विटर पर फूटा लोगों का गुस्सा
भारत में Facebook होने के बाद कई यूजर्स ने अपनी परेशानी शेयर की है। सरोज कपूर नाम की यूजर ने अपने ट्वीट में लॉग-इन करने में आ रही परेशानी को शेयर किया है।
PunjabKesari
Facebook के सर्वर डाउन होने के बाद यूजर्स ने एक बार फिर से ट्विटर पर अपना गुस्सा दिखाया है। कई यूजर्स ने मजेदार मीम्स शेयर किए हैं।

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News