child locked in car: खेल-खेल में जिंदगी खत्म...कार में बंद होकर मासूम की मौत, 27 घंटे बाद मिली लाश

punjabkesari.in Friday, Oct 04, 2024 - 08:26 AM (IST)

नेशनल डेस्क: जयपुर के खोह नागोरियान थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। नूर नगर लूनियावास में बुधवार को लापता हुए पांच वर्षीय अल्फेज का शव 27 घंटे बाद गुरुवार को एक बंद कार में मिला। कार में फंसे होने के कारण बच्चे की दम घुटने से मौत हो गई।

घटना का विवरण

अल्फेज बुधवार सुबह से गायब था, जिसकी सूचना परिजन ने पुलिस को दी। खोजबीन के दौरान गुरुवार को अल्फेज का भाई कैफ 200 मीटर दूर खड़ी एक कार के पास पहुंचा, जहां उसे कार में पीली शर्ट दिखी। चिल्लाकर उसने अपने भाई की पहचान की, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार का लॉक तुड़वाया और शव को बाहर निकाला।

प्रारंभिक जांच

पुलिस द्वारा की गई प्राथमिक जांच के अनुसार, अल्फेज खेलते-खेलते कार में पहुंचा था। कार के दोनों गेट खराब थे और लॉक भी काम नहीं कर रहा था, जिससे वह अंदर ही फंस गया। कार में पर्याप्त ऑक्सीजन न मिलने के कारण उसकी दम घुटने से मौत हो गई।

CCTV फुटेज से खुलासा

पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज की जांच की, जिसमें अल्फेज को सुबह 11:57 बजे तक खेलते हुए देखा गया। इसके बाद वह कार की ओर जाता दिखा, लेकिन वापस लौटता हुआ नहीं दिखाई दिया।

मां कर रही थी परिवार का भरण-पोषण

अल्फेज का पिता शाहिद पांच साल पहले अपने गांव फर्रुखाबाद (उत्तर प्रदेश) लौट गया था, जिसके बाद उसकी मां रेशमा मजदूरी कर अपने बच्चों का पालन-पोषण कर रही थी। अल्फेज की मौत के बाद अब परिवार में उसका बड़ा भाई कैफ और बहन रोशनी बचे हैं।

इस दुखद घटना ने पूरे इलाके को झकझोर कर रख दिया है। पुलिस ने मामले की गहन जांच शुरू कर दी है और आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News