रूह कंपा देने वाला CCTV वीडियो, मॉल पार्किंग में मां-बाप दिखे बिजी, उधर डेढ़ साल की मासूम को कार सवार ने रौंदा

punjabkesari.in Monday, Aug 12, 2024 - 07:59 AM (IST)

नेशनल डेस्क: आगरा की मॉल पार्किंग में एक डेढ़ साल की मासूम को कार सवार ने रौंद दिया। हादसे के बाद आरोपी कार सवार मौके से फरार हो गया जबकि घायल बच्‍ची की इलाज के दौरान मौत हो गई।
 
इस दर्दनाक हादसे का एक  सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया जिसमें देख सकते है कि माता-पिता खरीदे हुए समाना को चेक कर रहे होते कि इस दौरान एक डेढ़ साल की मासूम बच्ची खेलती खेलती अचानक से रैंप तक पहुंच जाती है, तभी मॉल की पार्किंग से निकल रही कार बच्ची के ऊपर चढ़ जाती है और इसके बाद माता-पिता को होश आती है जितने में घायल मासूम बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया जाता है पर इलाज के दौरान बच्ची की मौत हो गई। 

 मामला थाना हरीपर्वत क्षेत्र के संजय प्लेस स्थित कॉसमॉस मॉल की पार्किंग का है।  घटना 6 अगस्त की रात करीब 10 बजे की है। डेढ़ साल की मासूम बच्ची के ऊपर कार चढ़ जाने से बच्ची के सिर और चेहरे पर गंभीर चोट आई और मासूम बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई।  बताया जा रहा है कि कार चालक फरार हो गया।  मामले में थाना हरीपर्वत प्रभारी निरीक्षक आलोक कुमार ने बताया कि शनिवार को मुकदमा दर्ज किया गया है। इस मामले में 304A बीएनएस में मुकदमा दर्ज किया गया ।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News