कोहली समेत पूरी टीम से मिलना चाहता था विजय माल्या, सरकार ने नहीं दी इजाजत

punjabkesari.in Saturday, Aug 04, 2018 - 11:35 AM (IST)

नई दिल्ली: भारतीय टीम इस वक्त इंग्लैंड दौरे पर व्यस्त है। इसी बीच एक ऐसी खबर आ रही है, जिसे जानकार हर कोई हैरान रह सकता है। दरअसल भगोड़ा आर्थिक अपराधी और शराब व्यवसायी विजय माल्या इन दिनों इंग्लैंड के दौरे पर गई विराट कोहली समेत भारतीय टीम से मिलना चाहता था, लेकिन भारत सरकार द्वारा इसकी इजाजत ना दिए जाने के बाद उसकी हसरतों पर पानी फिर गया। 

PunjabKesari

विराट कोहली विजय माल्या की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान हैं। बैंकों से लिए 9 हजार करोड़ का कर्ज नहीं चुकाने के मामले में माल्या कानूनी कार्रवाई से बचने के लिए इंग्लैंड में रह रहा है। वो आरसीबी के चेयरमैन पद से भी इस्तीफा दे चुके हैं।

PunjabKesari

गौरतलब है कि भारत से फरार चल रहे करोबारी विजय माल्‍या अब जल्द ही भारत लौट सकता है। धोखाधड़ी के आरोपों में वांछित माल्या  की लंदन वेस्टमिंस्टर मजिस्ट्रेट की अदालत में सुनवाई चल रही है। इस दौरान ब्रिटेन की अदालत ने भारतीय प्रशासन से आर्थर रोड जेल की बैरक नंबर-12 का तीन हफ्ते में वीडियो मांगा है। 

PunjabKesari

खबरों के अनुसार गृह मंत्रालय ने कहा है कि विजय माल्या को भारत आने के बाद मुंबई की आर्थर रोड जेल के बैराक नंबर 12 में रखा जाएगा, यहां वीआईपी को ही जगह मिलती है। मगर विजय माल्या के बचाव पक्ष के वकीलों ने दलील दी कि मुंबई की आर्थर रोड जेल की बैरक नंबर-12 के हालात ठीक नहीं हैं, जहां उसे प्रत्यर्पण के बाद रखा जाना है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News