वीडियो: भारत-पाक मैच की स्क्रीनिंग न करने पर भारतीय शख्स ने कनाडा के थिएटर स्टाफ को लताड़ा

punjabkesari.in Wednesday, Jun 12, 2024 - 04:11 PM (IST)

नेशनल डेस्क: 9 जून को भारत बनाम पाकिस्तान टी20 क्रिकेट विश्व कप मैच  के दौरान कनाडा के मिसिसॉगा में एक मूवी थिएटर  स्क्रीनिंग न होने पर फैंस ने जमकर बवाला मचाया। जिसका एख वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल,  एक भारतीय व्यक्ति ने कनाडा के मिसिसॉगा में एक मूवी थिएटर के कर्मचारियों पर जमकर गुस्सा निकाला  ऐसा इसलिए क्योंकि 9 जून को भारत बनाम पाकिस्तान टी20 क्रिकेट विश्व कप मैच की स्क्रीनिंग नहीं कर रहे थे।

 सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में, एक व्यक्ति चिल्लाता हुआ दिखाई दे रहा था। इस तथ्य से क्रोधित होकर कि थिएटर में टेलीविजन स्क्रीन पर क्रिकेट मैच नहीं दिखाया गया, वह व्यक्ति कर्मचारियों पर चिल्लाया और कहता है: “आप समझ नहीं रहे हैं कि क्या हो रहा है। हम यह पूरी चीज़ खरीद सकते हैं, आप जानते हैं।"

एक अन्य व्यक्ति, जो रिफ्रेशमेंट काउंटर पर भी इंतजार कर रहा था, ने अपनी पहनी हुई भारतीय जर्सी की ओर इशारा किया और कर्मचारियों से कहा: "यह पागलपन है, आप जानते हैं।"  वीडियो को एक्स पर लाखों बार देखा गया और इंटरनेट के कई हिस्सों में उस व्यक्ति की उसके व्यवहार के लिए आलोचना की गई।

एक यूजर ने कहा, "उन्हें अभी निर्वासित करें।" एक अन्य टिप्पणी में लिखा है, "कर्मचारियों के प्रति शत्रुतापूर्ण आचरण के लिए इन लोगों को इमारत से बाहर निकाला जाना चाहिए था।"

अधिकांश अन्य लोगों ने कर्मचारियों के प्रति सहानुभूति व्यक्त की: “कार्यशील ग्राहक सेवा कठिन है। बहुत संभव है कि उन कर्मचारियों को उन टेलीविजनों पर जो दिखाया जाता है उस पर कोई प्रतिक्रिया न हो।''

कई भारतीय सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने भी उस व्यक्ति की असभ्य आचार संहिता के लिए उसकी निंदा करते हुए कहा, “यह बिल्कुल सही नहीं है। यह साफ़ तौर पर गुंडागर्दी है।”

निर्णायक टिप्पणी पर, टिप्पणी अनुभाग से सबसे अच्छी प्रतिक्रिया यहां दी गई है: “किसी विदेशी देश का दौरा करते समय, याद रखें कि हम अपनी मातृभूमि के लिए राजदूत के रूप में कार्य करते हैं। सदैव श्रेष्ठ आचरण का प्रदर्शन करें। नकारात्मक रूढ़िवादिता पैदा करने से बचें; उन्हें ख़त्म करने की दिशा में काम करें।”


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News