भारत की दो टूक- कश्मीर हमारा हिस्सा, साजिशें करना छोड़ दे पाक

punjabkesari.in Friday, Jul 10, 2020 - 08:53 AM (IST)

नेशनल डेस्क: जम्मू-कश्मीर के मुद्द को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उठाने की जुगत में जुटे पाकिस्तान को हर बार मुंह ​की खानी पड़ती है। एक बार फिर भारत ने दो टूक काि कि कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है और इसे पाकिस्तान अपनी साजिशें करना छोड़ दे। 

PunjabKesari

काउंटर टेररिज्म के लिए विदेश मंत्रालय में संयुक्त सचिव महावीर सिंघवी ने UNOCT वर्चुअल काउंटर टेररिज्म वीक में कहा कि जम्मू और कश्मीर भारत का एक अभिन्न अंग बना हुआ है और हमेशा रहेगा। उन्होंने कहा कि जो पाकिस्तान दिखाने की कोशिश करता है, वह वास्तव में राज्य द्वारा प्रायोजित सीमा पार आतंकवाद है। 

PunjabKesari

संयुक्त सचिव ने कहा कि भारत सहित पूरी दुनिया जहां आतंकवाद के खिलाफ कड़ा रुख अपनाए हुए है तो वहीं पाकिस्तान ने आतंकवाद को मुख्य धारा में रखा है। वहीं इससे पहले संयुक्त राष्ट्र की एक वर्चुअल बैठक में भी भारत ने पाक को बेनकाब करते हुए आतंकवादियों को पनाह देने का आरोप लगाया था। 

PunjabKesari

सिंघवी ने कहा था किकहा कि जब दुनिया कोरोना वायरस से लड़ने के लिए एकजुट हो रही है तो दूसरी तरफ पाकिस्तान एक राज्य की सीमा पार आतंकवाद को प्रायोजित कर रहा है। उन्होंने कहा कि यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि एक देश जिसने मुंबई, पठानकोट, उरी और पुलवामा में आतंकवादी हमले किए, वह अब विश्व समुदाय को उपदेश दे रहा है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Related News

Recommended News