राजधानी एक्सप्रेस में चूहे ने यात्री का कुतरा कान, नहीं मिली कोई मदद

punjabkesari.in Wednesday, Jan 10, 2018 - 03:32 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली से मुंबई जाने वाली राजधानी एक्सप्रेस में सफर कर रहे एक बुजुर्ग के साथ अजीबोगरीब घटना घटी। 65 वर्षीय ब्रिजभूषण सूद को यात्रा के दौरान एक चूहे ने काट लिया जिसके बाद उनके शरीर से खून बहने लगा। हैरानी की बात है कि उन्हें ट्रेन कर्मियों द्वारा इमरजेंसी सुविधा भी नहीं दी गई। यह घटना 7 जनवरी की है। 

ब्रजभूषण ने बताया कि रात के करीब 12 बज उन्हें अपने कान में किसी के काटने का अहसास हुआ। उन्होंने जब देखा तो कान में से बहुत खून बह रहा था। इसकी सूचना तुरंत टिकट चेकर को दी गई लेकिन स्टेशन पहुंचने के बाद भी उन्हें कोई सुविधा नहीं दी गई। ब्रजभूषण खून से सना हुआ रूमाल लेकर बैठे रहे, लेकिन दो घंटे तक उन्हें कोई मदद नहीं मिली। जब डॉक्टर मिली तो उन्होंने इसे खाज बता दिया और चूहे काटने की बात को नकार दिया। वहीं रेल प्रशासन ने भी इस पर सफाई देते हुए कहा कि थोड़े दिन पहले ही ट्रेन में कीड़े मकौड़े भगाने की दवा छिड़की गई है, तो ऐसा नहीं हो सकता।

पीड़ित ने बताया कि महिला डॉक्टर अपने साथ कोई इजेक्शन भी नहीं लाई थी। उसने दवाईयों का पर्चा थमाते हुए बोला कि मुंबई स्टेशन पर पहुंचकर दवाई ले लेना। डॉक्टर ने उससे 500 रूपए फीस भी वसूल ली। इस घटना को लेकर बृजभूषण काफी निराश हैं। उन्होंने बताया कि वह अक्सर राजधानी में सफर करता हैं लेकिन ऐसा पहली बार हुआ है जिसने उन्हे काफी दुख पहुंचा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News