बहसबाजी के बाद युवक ने पिता को उतार दिया मौत के घाट, फिर घर में दफनाया शव

punjabkesari.in Saturday, Mar 23, 2024 - 03:48 PM (IST)

नेशनल डेस्क: राजस्थान के डूंगरपुर जिले में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर पिता की हत्या कर दी और उनके शव को अपने घर में दफना दिया। पुलिस ने आरोपी से पूछताछ के आधार पर यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार मामला शुक्रवार को सामने आया जब आरोपी चुन्नी लाल ने कबूल किया कि दो दिन पहले उसकी पिता के साथ तीखी बहस हुई थी। इसके बाद उसने पिता के सिर पर धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने कहा कि अपना अपराध छिपाने के लिए आरोपी ने शव को आंगन में दफना दिया। पुलिस ने बताया कि राजेंग बरंडा (60) के चार बेटे प्रकाश, चुन्नी लाल, दिनेश और पप्पू हैं, प्रकाश और उसकी मां काम के सिलसिले में अहमदाबाद में रहते हैं जबकि अन्य तीन डूंगरपुर के बलवाड़ा गांव में रहते हैं। पुलिस ने कहा कि राजेंग चुन्नी लाल के साथ एक अलग घर में रहते थे।

दिनेश और पप्पू ने प्रकाश को फोन किया और बताया कि उन्होंने पिता को पिछले दो दिनों से नहीं देखा है, तो प्रकाश और उसकी मां तुरंत अहमदाबाद से अपने गांव आ गए, पैतृक स्थान पहुंचकर उन सभी ने चुन्नी लाल से अपने पिता के बारे में पूछा। पुलिस के अनुसार पहले तो उसने झूठी कहानियां बनाईं, लेकिन बाद में पिता की हत्या करने की बात कबूल कर ली, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। शव को आंगन से निकालकर जिला अस्पताल की शवगृह में रखवाया गया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News