Noida में दबंगों ने की JP Hospital के सिक्योरिटी गार्ड से मारपीट, महिला स्टाफ को भी धकेला, Video

punjabkesari.in Friday, Sep 20, 2024 - 12:27 AM (IST)

नोएडाः उत्तरप्रदेश के नोएडा में आए दिन मारपीट के वीडियो वायरल होते है। शहर के दबंग लोग बेखौफ होते जा रहे है। मारपीट की ऐसी ही और एक घटना हॉस्पिटल से सामने आई है। जहां पर दो लोगों ने जेपी हॉस्पिटल में मौजूद सिक्योरिटी गार्ड से मारपीट की ओर महिला स्टाफ को भी धकेला। ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।

वायरल हो रहे वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि दो युवक और एक सुरक्षाकर्मी लिफ्ट के पास खड़े है। कुछ ही देर में दबंगों ने सुरक्षाकर्मी को लात मारकर लिफ्ट से बाहर निकाल दिया। तभी एक महिला सुरक्षाकर्मी उसे बचाने के लिए आती है और उसे दबंगों को रोकने का प्रयास करती है। दबंग उसे भी जोर से धक्का देकर दूर फेंक देते है। वीडियो में आगे दिख रहा है कि दबंग युवक महिला कर्मचारी और सुरक्षाकर्मी को लात-घूंसों से बुरी तरह पीट रहे हैं। घटना को देख आस-पास मौजूद लोग झगड़ा सुलझाने की कोशिश करने आते हैं, तो दबंग युवक उनकी भी बात नहीं मानते है। वे लगातार महिला और सुरक्षाकर्मी पर हमला करते रहते हैं।


पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार
एडीसीपी मनीष मिश्रा ने बताया कि जेपी अस्पताल में हुई घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई है। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले का संज्ञान लिया और गार्ड से पूरे मामले की जानकारी जुटाई गई। पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर उसमें से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और दूसरे की तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि अपने मरीज से मिलने यह लोग अस्पताल पहुंचे हुए थे। इस दौरान गार्ड ने वजह पूछी, तो आरोपी उससे उलझ गए। इस दौरान काफी देर तक बहस हुई और दबंगों ने गार्ड की पिटाई कर दी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News