कर्नाटक में भाजपा आज कर सकती है सरकार बनाने का दावा पेश (पढ़ें 24 जुलाई की खास खबरें)

punjabkesari.in Wednesday, Jul 24, 2019 - 05:42 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): कर्नाटक में कुमारस्वामी सरकार गिरने के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सरकार बनाने के प्रयास तेज कर दिए हैं। कर्नाटक भाजपा अध्यक्ष बीएस येदियुरप्पा आज पार्टी हाईकमान से मिलने दिल्ली आएंगे, इसके बाद आज ही शाम को वह राज्यपाल से मिलकर सरकार बनाने का दावा पेश कर सकते हैं।
PunjabKesari
असम समझौते पर गृहमंत्रालय समिति की बैठक आज
असम समझौते की धारा 6 को लागू करने के लिए आज गृह मंत्रालय की ओर से गठित समिति की नई दिल्ली स्थित नॉर्थ ब्लॉक में बैठक बुलाई गई है। असम भवन में इस समिति के सदस्य प्रेस कॉन्फ्रेंस को भी संबोधित करेंगे। मीटिंग सुबह 11 बजे बुलाई गई है। वहीं दोपहर 2 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस की जाएगी।
PunjabKesari
आयकर विभाग आज मानएगा आयकर दिवस
आयकर विभाग आज आयकर दिवस मनाएगा। इस अवसर पर विभाग के क्षेत्रीय (फील्ड) कार्यालयों ने करदाताओं की मदद के लिए शिकायत निवारण पखवाड़े का आयोजन किया है। वित्त मंत्रालय ने बयान में यह जानकारी दी। इसके अलावा विभाग ' करदाता-ई- सहयोग अभियान ' भी शुरू करेगा।
PunjabKesari
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे पूर्व पीएम चंद्रशेखर पर लिखी किताब का विमोचन
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर पर लिखी किताब, 'चंद्रशेखर- द बेस्ट आइकन ऑफ आईडियोलॉजिकल पॉलिटिक्स' का आज शाम 5 बजे विमोचन करेंगे। यह किताब हरिवंश और रविदत्त बाजपेयी ने साथ मिलकर लिखी है।
PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News