यहां जनता का क्या होगा, डीआईजी से ही मांग ली 20 लाख की रंगदारी

punjabkesari.in Monday, Jun 27, 2016 - 07:42 PM (IST)

सहरसा (बिहार): बिहार में बेखौफ अपराधियों ने चिकित्सक, व्यवसायी, न्यायाधीश के बाद अब पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से भी रंगदारी की मांग शुरू कर दी है। इस बार तो हद ही हो गई। अपराधियों ने कोसी प्रक्षेत्र के पुलिस उप महानिरीक्षक (डीआईजी) से ही रंगदारी की मांग कर डाली।

पुलिस सूत्रों ने सोमवार को यहां बताया कि कोसी प्रक्षेत्र के पुलिस उप महानिरीक्षक चन्द्रिका प्रसाद के सरकारी मोबाइल पर 24 जून को एक अज्ञात शख्स ने फोन कर बीस लाख रुपये की रंगदारी की मांग की हैं। इस दौरान बेखौफ अपराधी ने पुलिस अधिकारी को चेतावनी देते हुए यह भी कहा कि यदि उसकी मांग को पूरा नहीं किया गया तो उनके साथ ही पूरे परिवार को खत्म कर दिया जाएगा।

इस सिलसिले में पुलिस उप महानिरीक्षक के आवेदन पर सहरसा नगर थाना में एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस ने डीआईजी की सुरक्षा बढ़ाने के साथ ही उक्त मोबाईल नंबर को सर्विलांस पर डाल दिया है।   उल्लेखनीय है कि राज्य के मुजफ्फरपुर जिले के पुरानी बाजार सब्जी मंडी निवासी दवा व्यवसायी भाष्कर अग्रवाल के मोबाइल पर भी दो दिन पूर्व ही अपराधियों ने 30 लाख रुपये रंगदारी की मांग की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News