अमरीका में होटल के कमरे में गहरी नींद में था शख्स, प्राइवेट पार्ट में बिच्छू ने मारा डंक, उपचार के बाद बची जान

punjabkesari.in Friday, Mar 08, 2024 - 09:06 AM (IST)

नेशनल डेस्क: अमरीका के लास वेगास में एक शख्स ने एक होटल को संकट में डाल दिया है। दरअसल इस  शख्स ने आरोप लगाया है कि होटल के कमरे में गहरी नींद में बिच्छू ने उसके अंडकोष (टेस्टिकल्स) को डंक मार दिया था, जिससे उसे असहनीय दर्द का सामना करना पड़ा। हालांकि क्लीनिक में उपचार के बाद उसकी जान बच गई। शख्स ने दावा किया है कि उसने अपने अंडरवियर में बिच्छू को लटकते हुए पाया था। बताया जा रहा है कि पीड़ित की शिकायत पर अब होटल को कानूनी कार्रवाई का सामना करना पड़ सकता है।

ऐसा लगा प्राइवेट पार्ट में मार दिया चाकू
पीड़ित शख्स का नाम माइकल फार्ची है और वह कैलिफोर्निया का रहने वाला है। वह अपने परिवार के साथ द वेनेशियन रिजॉर्ट में ठहरे हुए थे। माइकल फार्ची ने मीडिया को दिए एक बयान में कहा है कि यह घटना 26 दिसंबर की है। उन्होंने कहा कि जब मैं नींद में था तो मुझे ऐसा लगा जैसे किसी ने मेरे प्राइवेट पार्ट में चाकू या कांच मार दिया हो। उन्होंने बताया कि जब मैं टॉयलेट गया तो मैंने देखा कि मेरे अंडरवियर पर एक बिच्छू लटका हुआ है।  फार्ची और उनके परिवार ने होटल से चेक आउट किया और होटल ने उनके कमरे के लिए भुगतान किया।

कम से कम 3 या 4 बार काटा
एबीसी 7 न्यूज के अनुसार माइकल फार्ची ने आरोप लगाया है कि घटना के महीनों बाद भी उन्हें चिकित्सा समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है और दावा किया है कि उन्हें जहरीले जीव ने कम से कम 3 या 4 बार काटा है। बिच्छू की विशिष्ट प्रजाति अभी भी अस्पष्ट है, हालांकि आदमी और उसके वकील द्वारा प्रदान की गई तस्वीरों से पता चला कि बिच्छू लगभग एक इंच लंबा था। मेयो क्लिनिक की रिपोर्ट है कि दुनिया भर में 2,000 से अधिक बिच्छू प्रजातियां हैं, जिनमें से लगभग 100 प्रजातियां जहर पैदा करने में सक्षम हैं जो घातक हो सकती हैं। हालांकि द वेनेशियन रिज़ॉर्ट से एक आधिकारिक बयान कहा गया है कि रिसॉर्ट में सभी घटनाओं के लिए प्रोटोकॉल हैं और हम पुष्टि कर सकते हैं कि इस घटना में उनका पालन किया गया था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Recommended News

Related News