मामूली बहस में नाबालिग ने दोस्त को गोली से उड़ाया

punjabkesari.in Saturday, Aug 03, 2019 - 04:52 AM (IST)

शकरपुर: दो नाबालिग दोस्त शकरपुर में कार व प्रॉपर्टी डीलर कारोबारी के यहां काम करने वाले अपने एक तीसरे दोस्त से मिलने के लिए गए थे। इसी दौरान तीनों में बहस हो गई वहां काम करने वाला नाबालिग अपने दोनों दोस्तों पर रुआब जमाने के लिए, कारोबारी की कार में रखा देशी कट्टा निकाल कर ले आया, इसी दौरान कट्टा दिखा रहे नाबालिग से गोली चल गई जो अजय (16)  की गर्दन में जा लगी।

गोली लगने से अजय की मौके पर ही मौत हो गई। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए व पुलिस को वारदात की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी नाबालिग को हिरासत में ले लिया। जबकी उसके दूसरे साथी को चश्मदीद के तौर पर पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया। घटना शुक्रवार सुबह 9 बजे की है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी। 

तीनों नाबालिग दोस्त मूल रूप से पूर्णिया बिहार के रहने वाले हैं। व दिल्ली के मंडावली इलाके में किराए पर रहते हैं। आरोपी शकरपुर स्थित कार और प्रॉपर्टी के कारोबारी के दफ्तर में सफाई का काम करता है। पुलिस अजय के दोनों दोस्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस ने उस कट्टे को भी कब्जे में ले लिया है, जिससे गोली चलाई गई है। वारदात में इस्तेमाल देशी कट्टा शोरूम मालिक का बताया जा रहा है। यह उसकी कार में रखा था, जो विवाद होने पर वहां काम करने वाला नाबालिग निकालकर ले आया था। पुलिस फिलहाल आरोपी और उसके साथ वारदात के दौरान नाबालिग से पूछताछ कर रही है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि हत्या की धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है। आरोपी व उसके साथी से पूछताछ की जा रही है। वहीं कारोबारी के खिलाफ भी आम्र्स एक्ट में केस दर्ज किया जाएगा। 

नाबालिग अजय की गर्दन में गोली लगी है। उसके दो जानकार नाबालिग दफ्तर के पीछे के कमरे में बैठे थे, गोली मारने वाले नाबालिग को हिरासत में ले लिया गया है। इस मामले का एक चश्मदीद गवाह भी है। —जसमीत सिंह, पुलिस उपायुक्त पूर्वी जिला 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pardeep

Recommended News

Related News