अब CAB का रोना रो रहे इमरान, बोले- मोदी के हिंदूवादी एजेंडे के खिलाफ दुनिया उठाए कदम

punjabkesari.in Thursday, Dec 12, 2019 - 04:21 PM (IST)

पेशावरः नागरिकता संशोधन विधेयक 2019 पर राज्यसभा में चर्चा जारी है। इस बीच जहा अफगानिस्तान के सिखों ने इस विधेयक का स्वागत और समर्थन किया है वहीं पाकिस्तान इसके विरोध में राग अलाप रहा है। कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के मुद्दे पर वैश्विक मंच पर दुहाई देकर शर्मिंदा हो चुकी पाक की इमरान खान सरकार अब दुनिया के सामने कैब को लेकर भारत पर निशाना साध रही है।

PunjabKesari

अफगानिस्तान के सिखों ने जहा कैब के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह का शुक्रिया अदा किया वहीं इमरान खान ने मोदी की तुलना नाजीवादी तक कह दिया हैं। इमरान खान ने अपने टविट में लिखा कि भारत के इस फैसले से दुनिया में रक्तपात बढेगा। उन्होंने कहा मोदी के भारत में असंतोष हाशिए पर है और इससे पहले कि बहुत देर हो हो जाए दुनिया को नाजीवादी सोच के साथ आगे बढ़ रहे मोदी के इस हिंदू वर्चस्ववादी एजेंडे का मुकाबला करने के लिए कदम उठाना चाहिए।

PunjabKesari

उन्होंने कैब को भारत के मुसलमानों और अन्य अल्पसंख्यकों के लिए खतरा बताते हुए लिखा कि भारत में मोब लींचिंग की घटनाएं इसकी उदाहरण हैं। दुनिया को एहसास होना चाहिए, जर्मनी के नाजीवाद का अंत WWII के नरसंहार के साथ हुआ था और मोदी के इस एजेंडे परमाणु युद्ध का खतरा बढ़ गया है। उन्होंने कहा कि भारत, मोदी के अधीन, अपने हिंदू सुप्रीमो के एजेंडे के साथ व्यवस्थित रूप से आगे बढ़ रहा है जोकि पूरी दुनिया के मुसलमानों के लिए खतरा है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News