केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दौरे को लेकर आवश्यक निर्देश

punjabkesari.in Wednesday, Feb 08, 2023 - 06:09 PM (IST)

चंडीगढ़, 8 फरवरी – (अर्चना सेठी) हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने बुधवार को करनाल अनाज मंडी पहुंचे और आगामी 14 फरवरी को करनाल में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दौरे को लेकर कार्यक्रम स्थल का दौरा करके प्रबंधों का जायजा लिया तथा अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। इस दौरान पुलिस महानिदेशक श्री पीके अग्रवाल, अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक, सीआईडी श्री आलोक मित्तल भी मौजूद रहे।


मुख्यमंत्री ने अनाज मंडी के बाद एग्रो मॉल का ग्राउंड फ्लोर से लेकर अंतिम मंजिल तक पहुंचकर निरीक्षण किया और वहां की स्थिति का जायजा लिया तथा हैफेड के अधिकारियों को कार्यक्रम के संबंध में आवश्यक निर्देश दिए। इस मौके पर घरौंडा के विधायक हरविंदर कल्याण, गृह विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव टीवीएसएन प्रसाद, हैफेड के चेयरमैन कैशाल भगत, हैफेड के प्रबंध निदेशक  ए. श्रीनिवास, करनाल मंडल आयुक्त डॉ. साकेत  कुमार, आईजी पुलिस सतेंद्र कुमार गुप्ता, उपायुक्त अनीश यादव और पुलिस अधीक्षक गंगाराम पुनिया  मौजूद रहें।


बता दें कि एग्रो मॉल अब हैफेड को सौंप दिया है, आगामी 14 फरवरी को करनाल आगमन के दौरान गृह मंत्री  अमित शाह इस मॉल का शुभारम्भ कर सकते हैं। हैफेड मॉल की शुरुआत के बाद चावल कारोबार व अन्य प्रकार के खाद्यान्न के निर्यात से जुड़े कार्यालय व प्रतिष्ठान संचालित हो सकेंगे। यह एग्रो मॉल करनाल जीटी रोड पर स्थित है जिसका क्षेत्रफल 15694 वर्ग मीटर है। एग्रो मॉल में एक बेसमेंट व चार फ्लोर बनाए गए है, मॉल के ग्राउंड फ्लोर पर 86 दुकानें हैं, दो फ्लोर ओपन रखे गए  हैं  तथा टॉप फ्लोर पर 46 ऑफिस बनाए गए हैं ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Archna Sethi

Recommended News

Related News