इंफाल में PM मोदी पर बरसे राहुल गांधी, बोले-  जब भी प्रधानमंत्री मणिपुर आए तो उनसे ये सवाल जरूर पूछे

punjabkesari.in Monday, Feb 21, 2022 - 03:59 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज इंफाल  में मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। राहुल गांधी ने इस दौरान कहा कि भाजपा का विजन, विचारधारा, विचार और भाषा है जो अन्य सभी विचारों, भाषाओं और विचारधाराओं से श्रेष्ठ है। जब भाजपा और RSS मणिपुर आते हैं तो वे इस समझ के साथ नहीं आते। उनमें श्रेष्ठता की भावना आती है। मैं श्रेष्ठता की भावना से नहीं विनम्रता के साथ आता हूं।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने 2014 में खुब वायदे किए थे लेकिन वह अब 2 करोड़ रोज़गार, 15 लाख रुपये देने की बात, किसान की आय दोगुनी करने की बात, नोटबंदी और गलत तरह से GST लागू करने की बातें क्यों नहीं करते हैं? मणिपुर की जनता यह सवाल उनसे पूछें जब वह यहां आएं।
 

राहुल गांधी ने यहां हप्ता कांगजीबंग में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि इसके विपरीत वह पूरी विनम्रता के साथ राज्य के इतिहास, संस्कृति , भाषा एवं परंपराओं को समझने और सीखने आते हैं।

 उन्होंने कहा कि यही हमारे बीच का अंतर है।'' उन्होंने जोर दिया कि अगर कांग्रेस मणिपुर में सत्ता में आती है तो प्रदेश की ऐतिहासिकता , संस्कृति , भाषा एवं परंपराओं का संरक्षण करेगी। उन्होंने कहा, ‘‘ कांग्रेस के पास मणिपुर की स्थिति में सुधार का समाधान है और हम चाहते हैं कि राज्य की संस्कृति देश के अन्य हिस्सों में फैले, वहीं प्रदेश के लोगों को भी अन्य दूसरों से सीख लेनी चाहिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News