मथुरा पहुंची सांसद हेमा मालिनी: बोलीं- पार्टी आदेश देगी तो यहीं से लडूंगी चुनाव

punjabkesari.in Monday, Feb 26, 2024 - 12:40 AM (IST)

नेशनल डेस्कः राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन में शामिल होने की चर्चा के बीच मथुरा से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सांसद हेमा मालिनी ने रविवार को एक बार फिर स्पष्ट किया कि यदि पार्टी उन्हें आदेश देगी तो वह मथुरा से ही चुनाव लड़ेंगी। 

गौरतलब है कि जब से रालोद मुखिया जयंत चौधरी के ‘इंडिया' गठबंधन का साथ छोड़कर राजग में शामिल होने की चर्चा शुरू हुई है, तब से ही इस धारणा ने भी जोर पकड़ लिया है कि भाजपा और रालोद के बीच सीट बंटवारे के तहत मथुरा लोकसभा सीट जयंत चौधरी की पार्टी के हिस्से में जा सकती है। जयंत चौधरी 2009 में मथुरा से ही पहली बार लोकसभा सदस्य चुने गए थे। पिछले दो चुनाव से भाजपा की वरिष्ठ नेता एवं अभिनेत्री हेमामालिनी ही इस सीट पर जीत दर्ज करती रही हैं। 

उन्होंने रविवार को मथुरा पहुंचने पर सिविल लाइंस क्षेत्र के बूथ संख्या 372 पर प्रधानमंत्री का आकाशवाणी द्वारा प्रसारित ‘मन की बात' कार्यक्रम सुना और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में भाग लिया। उन्होंने संवाददाताओं से बातचीत में मथुरा से चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा, ‘‘यदि पार्टी चुनाव लड़ने का आदेश देगी तो वह मथुरा से ही चुनाव लड़ेंगी।'' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News