अगर केजरीवाल को खरोंच भी आई तो दिल्ली की जनता भाजपा से बदला लेगी : संजय सिंह

punjabkesari.in Saturday, Oct 26, 2024 - 02:01 PM (IST)

नेशनल डेस्क: आम आदमी पार्टी (आप) ने शनिवार को अपने संयोजक अरविंद केजरीवाल को खत्म करने की "गहरी साजिश" का आरोप लगाया और चेतावनी दी कि अगर उन्हें कुछ भी हुआ तो इसके लिए भाजपा जिम्मेदार होगी। अगर केजरीवाल को खरोंच भी आई तो दिल्ली की जनता भाजपा से बदला लेगी। आप नेताओं ने शुक्रवार को दावा किया कि पश्चिमी दिल्ली के विकासपुरी में पदयात्रा के दौरान केजरीवाल पर ‘‘भाजपा के गुंडों’’ ने हमला किया।

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने आरोप लगाया, ''घटना में पुलिस की मिलीभगत साफ तौर पर केजरीवाल की हत्या की गहरी साजिश को दर्शाती है। भाजपा उनकी जान की दुश्मन बन गई है।'' सिंह के आरोपों पर पुलिस या भाजपा की ओर से तत्काल कोई प्रतिक्रिया नहीं मिल पाई। हालांकि, आप नेता ने कहा कि विकासपुरी की घटना के बावजूद केजरीवाल तय कार्यक्रम के अनुसार पदयात्रा अभियान जारी रखेंगे।

हमलावर भाजपा की युवा शाखा से जुड़े थे- संजय सिंह 
जब उनसे पूछा गया कि आप ने इस घटना में कोई शिकायत क्यों नहीं दर्ज कराई, तो सिंह ने कहा कि अगर पुलिस "निष्पक्ष" होती और उसके अधिकारी हमलावरों के समूह को रोकने के लिए कुछ नहीं करते तो यह घटना नहीं होती। हमलावर भाजपा की युवा शाखा से जुड़े थे। उन्होंने कहा कि पुलिस घटना का संज्ञान ले सकती है और इसकी जांच कर सकती है। उन्होंने कहा कि आप इस मामले में आगे की कार्रवाई के लिए कानूनी सलाह ले रही है। 

केजरीवाल को कुछ हुआ तो BJP जिम्मेदार होगी- आप सांसद 
आप सांसद ने आरोप लगाया कि भाजपा नेता केजरीवाल के "हमलावरों" का समर्थन कर रहे हैं। भाजपा नेताओं ने आप के दावे को खारिज करते हुए कहा कि उन्हें अपने घरों में गंदे पानी की आपूर्ति को लेकर स्थानीय लोगों के विरोध का सामना करना पड़ रहा है। सिंह ने कहा कि केजरीवाल "न रुकेंगे, न झुकेंगे" और दिल्ली के लोगों के लिए लड़ते रहेंगे। उन्होंने कहा कि अगर केजरीवाल को कुछ हुआ तो इसके लिए भाजपा जिम्मेदार होगी। उन्होंने कहा कि अगर केजरीवाल को खरोंच भी आई तो दिल्ली की जनता भाजपा से बदला लेगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News