'मुझे रेप की धमकी मिल रही, मेरी आवाज नहीं दबा सकते', अकाली नेता के बयान के बाद कंगना का रिएक्शन

punjabkesari.in Thursday, Aug 29, 2024 - 04:36 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पंजाब के पूर्व सांसद सिमरनजीत सिंह मान के रेप के तजुर्बे वाले बयान के बाद राजनीतिक माहौल का काफी गरमा गया है। सिमरनजीत के बयान पर अब बीजेपी सांसाद कंगना रनौत ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि आज मुझे रेप की धमकी मिल रही है, इस तरह से वह मुझे धमकी देकर मेरी आवाज नहीं दबा सकते हैं। 
 

बता दें कि, पूर्व पंजाब सांसद और शिरोमणि अकाली दल के नेता सिमरनजीत सिंह मान ने गुरुवार को सांसद कंगना रनौत के खिलाफ विवादित टिप्पणी की थी। सिमरनजीत सिंह मान ने कहा, "आप कंगना रनौत से पूछ सकते हैं कि रेप कैसे होता है ताकि लोगों को समझाया जा सके कि रेप कैसे होता है. उन्हें इसका बहुत अनुभव है।" मान की यह टिप्पणी कंगना रनौत द्वारा किसानों के विरोध प्रदर्शन के दौरान "रेप" के होने का आरोप लगाने के कुछ दिन बाद आई है। 


एक इटंरव्यू में कंगना रनौत ने कहा था कि पंजाब में किसान आंदोलन के नाम पर उपद्रवी हिंसा फैला रहे थे और वहां बलात्कार व हत्याएं हो रही थीं। इस बयान के बाद बीजेपी ने भी रनौत के इस बयान पर असहमति जताते हुए किनारा कर लिया था। पार्टी की तरफ से सांसद को हिदायत दी गई थी कि वह इस तरह के कोई बयान भविष्य में न दें। इसके बाद कांग्रेस ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा था कि अगर पार्टी वास्तव में कंगना के बयान पर असहमत है तो उन्हें कंगना को पार्टी से निष्काषित कर देना चाहिए। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News