हैदराबाद गैंगरेप:जहां महिला डॉक्टर से की दरिंदगी, पुलिस ने चारों आरोपियों का वहीं किया एनकाउंटर

12/6/2019 11:14:15 AM

हैदराबादः हैदराबाद गैंगरेप और मर्डर के चारों आरोपियों को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया है। एनकाउंटर नेशनल हाइवे-44 के पास शुक्रवार सुबह हुआ। पुलिस आरोपियों को एनएच-44 पर क्राइम सीन रिक्रिएट कराने के लिए लेकर गई थी। साइबराबाद पुलिस आयुक्त वी सी सज्जनर ने कहा कि चारों आरोपी पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारे गए। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान दो पुलिसकर्मी भी घायल हो गए। पुलिस के मुताबिक चारों आरोपियों ने इस दौरान मौके से भागने की कोशिश की। पुलिस की वार्निंग के बाद भी जब आरोपी नहीं रूके तो उनका एनकाउंटर कर दिया गया। 

PunjabKesari

बता दें कि 27-28 नवंबर की दरम्यानी रात को इसी जगह पर हैदराबाद की महिला डॉक्टर के साथ इन चारों आरोपियों ने गैंगरेप के बाद उसकी हत्या कर दी थी। इतना ही इन दरिंदों ने महिला डॉक्टर के शव को बुरी तरह से जला भी दिया था।

PunjabKesari

हिरासत में थे चारों आरोपी
पुलिस ने चारों आरोपियों के इस वारदात के दो दिन बाद ही सीसीटीवी की मदद से गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश किया था, जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया जिसके बाद हैदराबाद पुलिस ने हिरासत की मांग की तो आरोपियों को 7 दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया था।

PunjabKesari


Seema Sharma

Related News