हैदराबाद: 2 बोरियों में मिले 8 महीने की गर्भवती महिला के कटे हुए अंग

punjabkesari.in Wednesday, Jan 31, 2018 - 04:40 AM (IST)

हैदराबाद: यहां हाईटेक सिटी के पास कोंदापुर में बोटेनिकल गार्डन के निकट दो बोरों में मंगलवार को यहां एक अज्ञात गर्भवती महिला के शरीर के कटे अंग बरामद हुए। 
PunjabKesari
स्थानीय लोगों द्वारा सुबह करीब साढ़े नौ बजे सड़क किनारे खून के धब्बे लगे बोरे देखने के बाद यह घटना सामने आई और पुलिस को जानकारी दी गई। एक अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने जब बोरे को खोला तो उन्हें 25 से 30 साल की महिला के शव के टुकड़े सड़ी गली हालत में मिले। सहायक पुलिस आयुक्त (माधपुर संभाग) एन श्याम प्रसाद राव ने पीटीआई से कहा कि एक बैग में कटा हुआ सिर और हाथ थे जबकि दूसरे में शरीर का बाकी का हिस्सा था।
PunjabKesari
राव ने कहा, ‘‘कुछ स्थानीय लोगों ने बोटेनिकल गार्डन के पास सड़क के किनारे खून के धब्बों वाले बोरे मिलने पर पुलिस को जानकारी दी। बैग खोलने पर शरीर के कटे हुए हिस्से मिले।’’ एक जांच अधिकारी ने कहा कि चिकित्सकीय जांच में पाया गया कि महिला आठ माह की गर्भवती थी और उसे कहीं और मारा गया था। ‘‘दो बोरों में भरे जाने से पहले उसके शव को टुकड़ों में काटा गया।’’ अधिकारी ने कहा कि महिला के कपड़ों को देख कर लग रहा है कि वह उत्तरप्रदेश, बिहार या ओडिशा की रहने वाली हो सकती है। ऐसा लगता है कि उसकी हत्या दो तीन दिन पहले की गई है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News