पति को बांधा, गैंगरेप करने वालों ने लगातार मुझे पीटा... स्पैनिश महिला ने बताई अपनी कहानी

punjabkesari.in Monday, Mar 04, 2024 - 10:21 AM (IST)

नेशनल डेस्क: झारखंड के दुमका में शुक्रवार की रात स्पेन की महिला टूरिस्ट के साथ हुए गैंगरेप ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है। हालांकि इस मामले में तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। लेकिन अब पीड़िता ने वारदात की पूरी कहानी को बयान किया है जिसको सुनने के बाद आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। 

पीड़ित महिला ने सुनाई आपबीती
पीड़ित महिला ने एफआईआर में बताया है कि सातों आरोपी उस पर वारदात के दौरान लगातार लात-मुक्के बरसाते रहे। इतना ही नहीं पीड़ित विदेशी महिला ने बताया कि रेप के आरोपियों ने उसके पति के हाथों को बांध दिया और उसे पीटते रहे। महिला ने कहा, 'मुझे लग रहा था कि आरोपी उस रात मेरी हत्या कर देंगे लेकिन भगवान की कृपा से अभी भी जिंदा हूं।'

मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी पीताम्बर सिंह खेरवार ने खुद मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की थी। बता दें कि 28 साल की स्पैनिश महिला और 64 साल का उसका पति बांग्लादेश से अलग-अलग बाइक टूर पर निकले थे और वो झारखंड के रास्ते नेपाल जा रहे थे। इसी दौरान महिला के साथ शुक्रवार की देर रात गैंगरेप की घटना हुई थी। घटना के बाद महिला को सरैयाहाट सीएचसी में भर्ती कराया गया। 

तीन गिरफ्तार, चार आरोपियों की तलाश
इस मामले को लेकर प्रेस कॉन्फेंस में एसपी पीतांबर सिंह खेरवार ने कहा कि महिला का मेडिकल टेस्ट कराया गया था जिसके बाद बलात्कार की पुष्टि हो गई। उन्होंने कहा कि अपराध में शामिल सात लोगों में से तीन को जेल भेज दिया गया है और अन्य चार को जल्द ही पकड़े जाएंगे। उन्होंने कहा, "अन्य चार आरोपियों की पहचान कर ली गई है और तलाश जारी है, उन्हें जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।" खेरवार ने कहा, पुलिस नई दिल्ली में स्पेन के दूतावास के संपर्क में है.

बीजेपी ने राज्य सरकार पर साधा निशाना
झारखंड में विदेशी महिला से गैंगरेप की वारदात को लेकर बीजेपी ने भी राज्य सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। बीजेपी विधायक अनंत ओझा ने इस वारदात को लेकर कहा, 'यह राज्य के लिए कलंक है और राज्य में बिगड़ती कानून-व्यवस्था की स्थिति को दर्शाता है। यहां विदेशी भी सुरक्षित नहीं हैं। पुलिस को जल्द कार्रवाई करनी चाहिए और सरकार को भी इसका संज्ञान लेना चाहिए। ऐसे अराजकतावादियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। यह सरकार पूरी तरह से विफल हो गई है। '


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Recommended News

Related News