जाेधुपरः बेटी काे जन्म देने पर बीच सड़क तलाक, तलाक, तलाक

punjabkesari.in Wednesday, Nov 02, 2016 - 05:47 PM (IST)

जोधपुरः तीन बार तलाक के मुद्दे पर पूरे देश में बहस जारी  है। इसी बीच राजस्थान के जाेधपुर में पति-पत्नी के पवित्र रिश्ते को बीच सड़क तार-तार होते देखा गया। पति के मुंह से तीन बार तलाक,तलाक, तलाक निकला और शादी का 9 साल पुराना रिश्ता मंगलवार शाम काे खत्म हाे गया। 

बेटी हाेने पर बिगड़े रिश्ते
जानकारी के मुताबिक, जोधपुर के शास्त्री नगर क्षेत्र में रहने वाले इरफान की शादी 9 साल पहले जोधपुर की ही फरहा नाम की युवती के साथ हुई। बरसों तक साथ में रहने के बावजूद दोनों के कोई बच्चा नहीं हुआ। सात साल पश्चात दोनों के एक लड़की हुई। यहीं से दोनों के रिश्तों में खटास पैदा होना शुरू हो गई। इरफान को लड़के की चाह थी, लेकिन पैदा हो गई लड़की। इसके बाद दोनों के रिश्तों में तनाव बढ़ने लगा, कई बार झगड़े भी हुए। 

ससुराल के बाहर खड़ी रही फरहा
कुछ दिन पूर्व ससुराल वालों ने फरहा को एक शादी में भेजा। शादी से वापस आने पर उसके लिए ससुराल के दरवाजे बंद कर दिए। साथ ही फरहा से कह दिया गया कि वापस आने का प्रयास किया तो तीन बार तलाक बोल रिश्ता समाप्त कर दिया जाएगा। इसके बावजूद गोद में अपनी बेटी को उठा फरहा आज अपने ससुराल पहुंच गई। ससुराल वालों ने घर के बाहर ताला लगा उसे निकाल दिया।

सरेअाम पति ने दिया तलाक
फरहा भी अपनी बच्ची को लेकर वहीं जम गई कि माफी मांग लूंगी लेकिन वापस नहीं जाऊंगी। ससुराल के बाहर फरहा व पति के परिजनों के बीच काफी देर घरेलू ड्रामा चला। थोड़ी देर बाद उसका पति इरफान मौके पर पहुंचा और अपनी मां को साथ लेकर सरेराह फरहा को तीन बार तलाक, तलाक, तलाक बोल पीछा छुड़ा लिया। फरहा ने साफ कह दिया कि वह इस तरह दिए गए तलाक को स्वीकार नहीं कर सकती। उसने कहा कि वह यहीं पर डटी रहेगी और इस तरह तलाक देने के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News