'अगर वह एक सेकंड के लिए रुक जाता...', मुंबई BMW एक्सीडेंट में मृतका के पति ने बयां किया दर्द

punjabkesari.in Tuesday, Jul 09, 2024 - 06:39 PM (IST)

नेशनल डेस्क: मछली विक्रेता दंपत्ति प्रदीप नखवा और कावेरी नखवा बीते रविवार को सुबह-सुबह सासून डॉक से मछली व अपनी जरूरत की चीजें खरीद कर घर वापिस लौट रहे थे। तभी एक तेज रफ्तार BMW ने उनकी स्कूटी को टक्कर मार दी। प्रदीप सड़क पर गिर गया और कावेरी घसीटती चली गई। घटना में पत्नी की मौत हो गई। इस हादसे के बाद पति का रो-रोकर बुरा हाल है। प्रदीप ने रोते हुए कहा कि अगर कार वाला एक सेकंड के लिए रुक जाता तो कुछ नहीं होता।

'मेरी बच्ची मां के लिए रो रही'
इस हादसे के बाद जब प्रदीप नखवा से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि, "मैं कार के पीछे आधा किलोमीटर तक भागा, लेकिन शव नहीं मिला। मैं रो रहा था, चिल्ला रहा था, लेकिन वह नहीं रुका। अगर वह एक सेकंड के लिए रुक जाता, तो कुछ नहीं होता।" उनके बगल में दंपत्ति की बेटी बैठी थी। उसने अपनी मां की तस्वीर पकड़ी हुई थी। प्रदीप ने आंसू रोकते हुए कहा, 'मेरी बच्ची मां के लिए रो रही है। मैं उसे कहां से लाऊं।''
 

मुझे मेरी मां वापस चाहिए- बेटी 
मुंबई में बीएमडब्ल्यू कार दुर्घटना में मारी गई महिला की बेटी अमृता नखवा कहती हैं, "जब मैं रोती हूं तो मां को अच्छा नहीं लगता। मैं खुद को रोकती हूं, लेकिन खुद को रोक नहीं पाती। मुझे मेरी मां वापस चाहिए। वह मेरे लिए सबकुछ हैं। क्या आप मेरी मां को वापस लाएंगे?"

मिहिर शाह को पुलिस ने आज गिरफ्तार किया 
हादसे के वक्त प्रदीप ने तेज़ रफ़्तार कार का आधा किलोमीटर तक पीछा किया, लेकिन अपनी पत्नी को नहीं पा सका। वह पुलिस के पास गया और पुलिस ने बाद में उसे बताया कि कावेरी का शव बांद्रा-वर्ली सी-लिंक पर मिला है। उन्होंने प्रशासन पर शिवसेना नेता के 24 वर्षीय बेटे मिहिर शाह को बचाने का आरोप लगाया। महाराष्ट्र के पालघर जिले में एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली पार्टी के उपनेता राजेश शाह को दुर्घटना के बाद गिरफ्तार किया गया था, लेकिन अब वह जमानत पर बाहर है। दुर्घटना के समय कथित तौर पर गाड़ी चला रहे मिहिर शाह को आज गिरफ्तार कर लिया गया।
 

गरीबों की किसी को परवाह नहीं है- प्रदीप नखवा
प्रदीप नखवा ने कहा कि आरोपी को इसलिए बचाया जा रहा है क्योंकि वह "एक प्रभावशाली व्यक्ति का बेटा" है। उन्होंने कहा, "मैं एक गरीब आदमी हूं। गरीबों की किसी को परवाह नहीं है।" नखवा ने राज्य के गृह मंत्री और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस पर भी निशाना साधा। "गृह मंत्री क्या कर रहे हैं? क्या आप इसलिए चुप हैं क्योंकि आरोपी का पिता मुख्यमंत्री का आदमी है?"

मुख्यमंत्री ने कार्रवाई का आश्वासन दिया
मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने घटना को "दुर्भाग्यपूर्ण" करार दिया है और कार्रवाई का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा, "कानून अपना काम करेगा, कानून के सामने सभी समान हैं।" मिहिर शाह के खिलाफ नई आपराधिक संहिता भारतीय न्याय संहिता के तहत मामला दर्ज किया गया है और गैर इरादतन हत्या, लापरवाही से गाड़ी चलाने और सबूत नष्ट करने से संबंधित धाराओं को लगाया गया है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News