पति-पत्नी ने पांच बच्चों के साथ नहर में लगाई छलांग, सभी की मौत

punjabkesari.in Wednesday, Mar 01, 2023 - 11:17 PM (IST)

नेशनल डेस्कः राजस्थान के जालौर जिले के सांचौर थाना क्षेत्र में बुधवार को पति-पत्नी ने पांच बच्चों के साथ नहर में छलांग लगा दी। पुलिस ने सभी मृतकों के शव नहर से निकाल लिये हैं । पुलिस ने इसकी जानकारी दी। जालौर की पुलिस अधीक्षक डॉ किरण कंग ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। उन्होंने बताया कि गलीफा गांव के रहने वाले शंकर लाल और उनकी पत्नी बादली अपने पांच बच्चों के साथ नहर में कूद गयीं। उन्होंने बताया कि परिवार के सभी सात लोगों के शव 20-25 किलोमीटर दूर से बरामद कर लिये गये हैं।

कंग ने बताया कि नहर से निकाल कर शवों को पोस्टमार्टम के लिये अस्पताल के शव गृह में रखवाया गया है। उन्होंने बताया कि दंपती और बच्चे आपस में पैर बांधकर संभवत: नहर में कूदे हैं। उन्होंने बताया कि प्राथमिक पूछताछ से पता चला है कि खेतीबाड़ी करने वाले शंकरलाल का पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद के बाद गृहक्लेश के चलते यह कदम उठाया है। उन्होंने बताया कि परिवार मंगलवार को नहर में कूदा था।

थानाधिकारी निरंजन प्रताप सिंह ने बताया कि बुधवार की सुबह पूरे परिवार के सिद्धेश्वर पालडी के पास नर्मदा मुख्य नहर में कूदने की सूचना पर पुलिस दल ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से बचाव अभियान शुरू किया था। उन्होने बताया कि मृतकों की पहचान शंकरलाल (32) उनकी पत्नी बादली (30) के अलावा उनकी तीन लड़कियां रमिला (12) केसी (10), जाह्नवी (8) और दो लडकों प्रकाश (6) एवं हितेश (3) के रूप में की गई है। उन्होंने बताया कि अभी तक इस संबंध में कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News