प्रचंड जीत के बाद PM मोदी ने दिखाया ''राजनीतिक शिष्टाचार'', इन दो नेताओं के छुए पैर

punjabkesari.in Saturday, May 25, 2019 - 08:14 PM (IST)

नेशनल डेस्कः लोकसभा चुनाव 2019 में प्रचंड जीत के बाद भाजपा राजनीतिक शिष्टाचार अपना रही है। एनडीए की संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी के पैर छुए और आशीर्वाद लिया। इससे पहले मोदी ने वाराणसी से नामांकन दाखिल करने से पहले शिरोमणि अकाली दल के नेता प्रकाश सिंह बादल के नेता प्रकाश सिंह बादल के चरण स्पर्श कर आशीर्वाद लिया था।
PunjabKesari
23 मई को लोकसभा चुनाव-2019 में प्रचंड जीत हासिल करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी से मुलाकात की थी। इस दौरान भी पीएम मोदी ने आडवाणी से जीत का आशीर्वाद लिया था। इसके बाद वह पार्टी के दूसरे वरिष्ठ नेता मुरली मनोहर जोशी से मिलने पहुंचे थे। इस मुलाकात के बाद मोदी ने ट्वीट में लिखा था ‘आज आडवाणी जी से मुलाकात की। भारतीय जनता पार्टी ने आज जो भी सफलता हासिल की है, वह उन जैसे बड़े नेताओं की वजह है जिन्होंने दशकों तक तपस्या कर पार्टी को खड़ा किया।
PunjabKesari
बता दें कि लोकसभा चुनाव में एनडीए को ऐतिहासिक बहुमत मिला है। नरेंद्र मोदी एक बार फिर प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। सूत्रों के मुताबिक, वह 30 मई को शपथ ले सकते हैं। शपथ से पहले मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी जाएंगे, उससे पहले वह अपने गृह राज्य गुजरात जाएंगे। यहां मोदी मां से जीत का आशीर्वाद लेने भी जाएंगे।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News