मोदी की राह पर ट्रंप, अहमदाबाद में करेंगे चुनाव प्रचार

punjabkesari.in Saturday, Jan 18, 2020 - 05:28 PM (IST)

नई दिल्ली: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अगले महीने में भारत दौरे पर आ सकते हैं। जिस तरह से अमेरिका के ह्यूस्टन में पीएम मोदी के लिए 'हाउडी मोदी' कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, ठीक उसी तरह गुजरात के अहमदाबाद में डोनाल्ड ट्रंप के लिए भी एक ऐसे ही कार्यक्रम की योजना पर काम चल रहा है। 

PunjabKesari
उल्लेखनीय है कि पिछले साल नवंबर महीने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अमेरिका के ह्यूस्टन शहर में हुए हाउडी कार्यक्रम के सफल होने के बाद ट्रंप भी भाजपा के गढ़ गुजरात में ऐसे ही एक कार्यक्रम में शिरकत कर सकते हैं। इसके लिए दोनों देशों के बीच बातचीत चल रही है और एजेंडे पर काम किया जा रहा है। हालांकि, अभी यह तय नहीं हुआ है। इस इवेंट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भी शामिल होने की संभावना है।

PunjabKesari
बता दें अभी तक तारीखों पर मुहर नहीं लगी है और इसे लेकर दोनों देशों के बीच बातचीत चल रही है। माना जा रहा है कि डोनाल्ड ट्रंप तीन दिवसीय दौरे पर भारत आएंगे, जिस दौरान वह नई दिल्ली के अलावा एक अन्य शहरों का दौरा भी करेंगे। 

PunjabKesari
सूत्रों की मानें तो गुजराती मूल के अमेरिकियों के हाउडी ट्रंप शो में शामिल होने की संभावना है। माना जा रहा है कि अमेरिका में होने वाले इस साल के चुनाव को देखते हुए राष्ट्रपति ट्रंप के लिए उनकी टीम इस योजना पर काम कर रही है। इसकी वजह यह भी है कि अमेरिका में गुजरातियों की संख्या अधिक है। यही वजह है कि गुजरातियों की संख्या को देखते हुए राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के लिए'हाउडी मोदी' जैसे कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

shukdev

Recommended News

Related News