कैसे हुई एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत? सामने आई पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट...हुआ बड़ा खुलासा

punjabkesari.in Sunday, Dec 25, 2022 - 12:12 PM (IST)

नेशनल डेस्क: टेलीविजन अभिनेत्री तुनिषा शर्मा के सुसाइड की खबर से हर कोई सदमे में है कि ऐसा क्या हो गया कि इतनी छोटी-सी उम्र में मौत को गले लगा लिया। तुनिषा का मुंबई के जेजे अस्पताल में पोस्टमॉर्टम हुआ और उसकी पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट भी आ गई है। 20 साल की कम उम्र में तुनिशा ने आखिर सुसाइड क्यों किया? इस सस्पेंस का जवाब हर कोई जानना चाहता है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक, तुनिषा की मौत दम घुटने की वजह से हुई है।

 

फांसी लगाने के बाद दम घुटने के कारण तुनिषा की मौत हुई। एक्ट्रेस के शरीर पर किसी भी तरह के चोट के या अन्य कोई जख्म का निशान नहीं मिला। तुनिषा के सुसाइड की खबर सामने आने के बाद एक्ट्रेस के प्रेग्नेंट होने की भी अफवाहें उड़ रही थीं, लेकिन प्रेग्नेंसी की बात को पुलिस सूत्रों ने फिलहाल खारिज कर दिया है। तुनिषा ने शनिवार को अपने शो के सेट पर आत्महत्या की थी। बताया जा रहा है कि उसने अपने दोस्त शीजान खान के मेकअप रूम में फांसी लगाकर जान दी। देर रात तुनिषा के शव को मुंबई के जेजे असपताल में पोस्टमॉर्टम के लिए ले जाया गया था। तुनिषा के पोस्टमॉर्टम के समय 4-5 डॉक्टर मौजूद थे। पोस्टमार्टम का वीडियोग्राफ़ी भी किया गया है।

 

शीजान के खिलाफ मामला दर्ज

महाराष्ट्र के पालघर जिले में पुलिस ने टेलीविजन अभिनेत्री तुनिषा शर्मा को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में उनके 27 वर्षीय साथी अभिनेता शीजान एम खान को रविवार को गिरफ्तार कर लिया।

 

वालिव पुलिस थाने के थाना प्रभारी अधिकारी ने बताया कि शर्मा की मां की शिकायत पर वालिव पुलिस ने मृतका के साथ काम करने वाले अभिनेता शीजान एम खान के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाने) के तहत मामला दर्ज किया और उन्हें गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि तुनिषा शर्मा ने टीवी धारावाहिक ‘भारत का वीर पुत्र-महाराणा प्रताप' और ‘चक्रवर्तीन अशोक सम्राट' के अलावा ‘फितूर' और ‘बार बार देखो' जैसी फिल्मों में अभिनय के जरिये पहचान हासिल की थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News