वायरल हुआ हनीप्रीत का मोबाइल नंबर, डॉयल करने पर मिल रहा ये जवाब

punjabkesari.in Monday, Sep 11, 2017 - 03:28 PM (IST)

नई दिल्ली: यौन शोषण आरोप में 20 साल की सजा भुगत रहा डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को अगर जेल में किसी बात की परेशानी है तो वह यह कि उसे हनीप्रीत नहीं मिल रही है। राम रहीम अपनी कथित बेटी हनीप्रीत इंसा को अपने साथ रखना चाहता है। वहीं हनीप्रीत का किसी को अता-पता नहीं है। पुलिस उसकी तलाश में जगह-जगह छापामारी कर रही है लेकिन उसे ढूंढ नहीं पा रही है। इसी बीच हनीप्रीत का मोबाइल नंबर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इतना ही नहीं लोग इस नंबर पर कॉल करके हनीप्रीत से बात करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन सबसे बड़ी बात है कि उसका यह नंबर स्विचड ऑफ है।



ऐसे लीक हुआ नंबर
राम रहीम के काले कारनामे सामने आने के बाद  भारतीय फिल्म ऐंड टेलीविजन डायरेक्टर्स एसोसिएशन (आईएफटीडीए) ने दोनों की सदस्यता रद्द कर दी थी। इस पूरी प्रक्रिया में वो सर्टिफिकेट मीडिया में आ गए जो राम रहीम और हनीप्रीत को एसोसिएशन ने सदस्यता देते समय जारी किए थे। इन्हीं पर हनीप्रीत का मोबाइल नंबर 86890**777 भी लिखा था। बस देखते ही देखते वो नंबर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और लोग इस पर कॉल कर सच जानना चाहते हैं कि क्या ये राम रहीम की हनी का नंबर है।



ट्रू कॉलर में शो हो रहा सही नंबर
जब कोई इस नंबर पर कॉल करता है तो ट्रू कॉलर ऐप हनीप्रीत के नंबर के साथ GI लिखा दिखाता है, ये GI गुरमीत राम रहीम इंसा है या कोई और ये साफ नहीं है। GI के अलावा ट्रू कॉलर बुक स्टोर भी लिखा दिखाता है जिसका कि हनीप्रीत के नंबर के साथ होना चौंकाता है। खास बात ये है कि इस नंबर को ट्रू कॉलर पर 15 लोगों ने स्पाम भी घोषित किया हुआ है।



वॉट्सऐप स्टेटस At school
वहीं उसके नंबर पर whatsapp भी चल रहा है और उसकी प्रोफाइल फोटो रहीम की फिल्म एमएसजी का एक दृश्य है। वहीं whatsapp का स्टेटस At school है।



ट्विटर पर सिर्प 36 लोगों को किया फॉलो
हनीप्रीत के ट्विटर पर ऑफिशियल अकाउंट को करीब 10 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं जबकि उसने खुद सिर्फ 36 लोगों को फॉलो किया हुआ है। उसके अकाउंट पर ज्यादातर राम रहीम के ट्वीट रिट्वीट होते हैं। आखरी बार उसने 15 अगस्त को राम रहीम को उसकी 50वीं सालगिरह पर बधाई देते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था और उसके बाद 20 अगस्त को खतौली ट्रेन हादसे पर शोक व्यक्त किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News