सौरव गांगुली के घर जाएंगे अमित शाह, क्या दादा थामेंगे बीजेपी का दामन, अटकलों का बाजार गर्म?

punjabkesari.in Friday, May 06, 2022 - 08:07 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोडर् (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने शुक्रवार को कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दक्षिण कोलकाता में उनके पैतृक आवास पर आज शाम जाएंगे। गुरुवार सुबह से पश्चिम बंगाल के दौरे पर गए गृह मंत्री शाह कोलकाता के बेहाला में सर बिरेन रॉय रोड पर गांगुली के पैतृक निवास जाएंगे, जहां वह गांगुली परिवार के साथ खाने का आनंद लेंगे।

बीसीसीआई अध्यक्ष गांगुली ने एक निजी टीवी चैनल को बताया, ‘‘हां, हम एक दूसरे को 2008 से जानते हैं लेकिन उनसे मुलाकात कम ही होती थी क्योंकि मैं ज्यादातर क्रिकेट के कारण देश से बाहर रहता था।'' गांगुली ने कहा कि वह उनके बेटे जय शाह के साथ काम भी करते हैं। जय शाह बीसीसीआई के सचिव हैं। गृह मंत्री शाह विक्टोरिया मेमोरियल में शाम छह बजे एक सांस्कृतिक कार्यक्रम देखने जाएंगे जहां बीसीसीआई अध्यक्ष की पत्नी डोना गांगुली अपने समूह के साथ प्रदर्शन करेंगी। इसके बाद गृह मंत्री करीब शाम सात बजे गांगुली निवास की ओर रवाना होंगे।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से जब इस संबंध में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि कोई भी सौरव गांगुली के घर जा सकता है। उन्होंने यह भी कहा कि सौरव गांगुली को अपने मेहमान को बंगाल की सुप्रसिद्ध मिष्टी दोई और रसगुल्ला खिलाना चाहिए। गांगुली ने कहा, ‘‘हां, दीदी ने सही कहा क्योंकि वह बंगाली हैं। खाने में क्या है यह मुझे घर पहुंचकर ही पता चलेगा। मैं जानता हूं वह (अमित शाह) शाकाहारी हैं।''


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News

Recommended News