दो दिवसीय दौरे पर गृह मंत्री अमित शाह (पढ़ें 3 जुलाई की खास खबरें)

punjabkesari.in Wednesday, Jul 03, 2019 - 05:36 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): मोदी सरकार की सत्ता में वापसी तथा पिछले लोकसभा चुनाव में सत्तारूढ़ भाजपा की प्रचंड जीत के बाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और देश के नये गृह मंत्री अमित शाह अपने गृह राज्य गुजरात के पहले दौरे पर तीन जुलाई को पहुंचेंगे। वह दो दिवसीय दौरे के दौरान अहमदाबाद में कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे।
PunjabKesari
आज से शुरू होगा सांसदों का प्रबोधन कार्यक्रम
सत्रहवीं लोकसभा के नये निर्वाचित सदस्यों के लिये लोकसभा सचिवालय ने आज से दो दिवसीय ‘‘प्रबोधन कार्यक्रम'' का आयोजन किया है, जिसमें भाजपा अध्यक्ष एवं गृह मंत्री अमित शाह, केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी एवं राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद नव निर्वाचित सांसदों को प्रभावी सांसद बनने के गुर सिखायेंगे।
PunjabKesari
मोदी सरकार की कैबिनेट मीटिंग आज
बजट सत्र से पहले मोदी सरकार की आज दूसरी बार कैबिनेट मीटिंग होगी। यह मीटिंग संसद के एनेक्सी हॉल में होगी। इस बैठक में कई अहम प्रस्तावों पर मुहर लग सकती है। सूत्रों के मुताबिक, सरकार किसानों से संबंधित कुछ अहम प्रस्तावों पर मुहर लगा सकती है।
PunjabKesari
पाकिस्तान को कर्ज देने पर आज विचार करेगा आईएमएफ
आर्थिक मोर्च पर भारी परेशानियों का सामना कर रहे पाकिस्तान को कुछ राहत मिली है। खबर है कि अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष (IMF) अगले महीने आज वॉशिंगटन में होने वाली अपनी बैठक में पाकिस्तान को छह अरब डॉलर का कर्ज देने के प्रस्ताव पर विचार करेगा। संभवना जताई जा रही है कि यह प्रस्ताव मंजूर कर लिया जाएगा।
PunjabKesari
खेल
विश्वकप 2019 में आज इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच अहम मुकाबला खेला जाएगा। एक ओर न्यूजीलैंड की टीम इंग्लैंड को हराकर सेमीफाइनल का टिकट पक्का करना चाहेगी। वहीं, मेजबान इंग्लैंड न्यूजीलैंड को हराकर सेमीफाइनल की दौड़ में बने रहना चाहेगी।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News