गृह मंत्री अमित शाह दो दिवसीय दौरे पर असम पहुंचे, CM हिमंत बिस्वा सरमा ने स्वागत किया

punjabkesari.in Monday, May 09, 2022 - 04:49 AM (IST)

गुवाहाटीः केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह असम के तीन दिवसीय दौरे पर रविवार देर रात यहां पहुंचे। शाह अपने इस दौरे के दौरान हेमंत बिस्व सरमा के नेतृत्व वाली राज्य सरकार की पहली वर्षगांठ समारोह में भाग लेंगे और भारत-बांग्लादेश सीमा भी जाएंगे। रविवार देर रात गुवाहाटी हवाई अड्डे पर सरमा और प्रदेश भाजपा के अन्य वरिष्ठ नेताओं ने शाह का स्वागत किया। 

सरमा ने ट्वीट किया, ‘‘आदरणीय गृह मंत्री अमित शाह जी को एलजीबीआई हवाई अड्डा, गुवाहाटी पर स्वागत करने का मौका मिला। आदरणीय गृह मंत्री जी अगले दो दिनों के दौरान असम में कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे।'' 

गृह मंत्री सोमवार सुबह सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) की मनकाचर सीमा चौकी का दौरा करेंगे और वहां तैनात अधिकारियों से बातचीत करेंगे। वह तामूलपुर जिले के केलेंची में केंद्रीय सशस्त्र अर्द्धसैन्य बल (सीएपीएफ) के लिए सीईएनडब्ल्यूओएसटीओ-द्वितीय (केंद्रीय कार्यशाला और स्टोर) की नींव रखेंगे और इस मौके पर आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे। 

शाह बाद में शाम को कामरूप जिले के अमिनगांव में जनगणना कार्यालय और गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज तथा अस्पताल में सुपर स्पेशलिटी कार्डियोथोरेसिक एंड न्यूरोसाइंसेज सेंटर का उद्घाटन करेंगे। शाह मंगलवार शाम को नयी दिल्ली लौट जाएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News

Recommended News