CM योगी के अंदर घुसी है हिटलर की आत्मा, मुसलमानों के साथ कर रहे भेदभाव : असदुद्दीन ओवैसी

punjabkesari.in Thursday, Jul 18, 2024 - 07:49 PM (IST)

नेशनल डेस्क : ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने उत्तर प्रदेश में होने वाली कांवड़ यात्रा के संबंध में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तीखा हमला किया है। ओवैसी ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अंदर हिटलर की आत्मा आ गई है। उन्होंने मुजफ्फरनगर में यूपी पुलिस द्वारा कांवड़ यात्रा मार्ग पर सड़क किनारे लगे ठेले और खाने-पीने की दुकानों पर मालिकों के नाम बोर्ड लगाने को कानून का उल्लंघन बताया है। 

PunjabKesari


यह संविधान के अनुच्छेद 17 का उल्लंघन है
न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत के दौरान ओवैसी ने कहा, "हम इसकी निंदा करते हैं क्योंकि यह संविधान के अनुच्छेद 17 का उल्लंघन है, जो अस्पृश्यता के खिलाफ है। इससे उत्तर प्रदेश सरकार छुआछूत को बढ़ावा दे रही है। दूसरी बात, उत्तर प्रदेश सरकार के आदेश के बाद मुजफ्फरनगर की सभी दुकानों से मुस्लिम कर्मचारियों को हटा दिया गया है। क्या आप सिर्फ एक समुदाय के लिए काम करेंगे? संविधान का पालन कहां हो रहा है?"



साहस है, तो वे लिखित आदेश जारी करें CM योगी
ओवैसी ने आगे कहा कि वह योगी आदित्यनाथ को चुनौती देते हैं कि अगर उनमें साहस है, तो वे लिखित आदेश जारी करें। इस आदेश को देखकर ऐसा लगता है कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ में हिटलर की आत्मा आ गई है। ओवैसी ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री मोदी संविधान को उठाकर चूमते हैं, लेकिन यह सब नाटक है। यह सब करके आप पहचान कर रहे हैं कि यह मुसलमानों के साथ भेदभाव हो रहा है। ओवैसी ने आगे कहा कि ये लोग पूरे देश में मुसलमानों को द्वितीय श्रेणी का नागरिक बनाना चाहते हैं। बीजेपी को मुसलमानों से इतनी नफरत क्यों है? यह सब करके आप मुसलमानों को बदनाम कर रहे हैं। ओवैसी ने कहा कि मुसलमानों से यह नफरत अब खुलकर सामने आ रही है।

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Utsav Singh

Related News