वाह रे कुदरत! 3 बेटियों के बाद हुआ बेटे का जन्म, उधर पति ने छोड़ी दुनिया...11 साल की बेटी ने दी मुखाग्नि

punjabkesari.in Monday, Jan 30, 2023 - 01:24 PM (IST)

नेशनल डेस्क: जोधपुर से करीब 90 किलोमीटर दूर ट्रेलर और कार की भिड़ंत में शनिवार को दो पुलिसकर्मी समेत कार चालक की मौत हो गई थी। कार ड्राइवर राजूराम की मौत के 11 घंटे बाद उसकी पत्नी ने अस्पताल में बेटे को जन्म दिया है। राजूराम की पत्नी को नहीं बताया गया था कि उसका पति अब दुनिया में नहीं है। वह अस्पताल में थी। बेटे के जन्म के काफी देर बाद उसे बताया गया कि सड़क हादसे में उनके पति की मौत हो गई है। खबर सुनते ही राजूराम की पत्नी शिपु देवी का बुरा हाल है।

 

शिपु देवी की तीन बेटियां हैं, इस बार उन्हें बेटे का इंतजार था लेकिन पति बेटे का मुंह देखे बिना ही इस दुनिया से चला गया। सबसे बड़ी बेटी 11 वर्षीय दिलखुश, 7 वर्षीय डिम्पल व 1 वर्षीय रीना है। रविवार को बड़ी बेटी दिलखुश ने पिता राजूराम को मुखाग्रि दी थी। राजू अपने पिता का इकलौता बेटा था और ड्राइवरी कर घर चलाता था। मृतक राजू की बूढी मां ने कहा कि वह पोते के आने से पहले ही बेटे को खो चुकी है। पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है।

 

जोधपुर से करीब 90 किलोमीटर दूर हुए सड़क हादसे में हेड कॉन्स्टेबल तेजाराम (35) निवासी सेनणी, कॉन्स्टेबल मोहनलाल निवासी कंकड़ाय पुलिस थाना भावंडा सहित 2 अन्य कॉन्स्टेबल प्राइवेट कार लेकर शनिवार शाम अपराधी को पकड़ने नागौर जा रहे थे। कार राजूराम देवासी (38) निवासी आसोप चला रहा था। आसोप से डेढ़ किलोमीटर आगे कार को सामने से आ रहे एक ट्रेलर ने टक्कर मार दी। हादसे में हेड कॉन्स्टेबल तेजाराम, कॉन्स्टेबल मोहनलाल और ड्राइवर राजूराम की मौत हो गई। जबकि दो अन्य पुलिसकर्मी घायल हो गए। जोधपुर हॉस्पिटल में घायलों का इलाज चल रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News