मोदी के अंत की शुरुआत है नोटबंदी : हिंदू महासभा

punjabkesari.in Monday, Dec 05, 2016 - 03:33 PM (IST)

आगरा : अखिल भारतीय हिंदू महासभा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना करते हुए कहा कि नोटबंदी मोदी सरकार के शासन के अंत की शुरुआत है। महासभा के वरिष्‍ठ सदस्‍यों ने मोदी को हिंदू विरोधी भी बताया है। उन्‍होंने कहा कि हिंदुओं में शादी के सीजन से पहले नोटबंदी की गई।

महासभा के सदस्यों ने कहा कि भाजपा नेता देश में इस्‍लामिक बैंकों को बढ़ावा दे रहे हैं। उनका इशारा शोलापुर से भाजपा सांसद ओर महाराष्‍ट्र के सहकारिता मंत्री सुभाष देशमुख की ओर था। देशमुख ने हाल ही में देश का पहला इस्‍लामिक बैंक शुरू किया है। सरकार के कदम पर सवाल उठाते हुए हिंदू महासभा के राष्‍ट्रीय महासचिव पूजा शकुन पांडे ने कहा कि इस योजना का उद्देश्‍य अब तक समझ नहीं आया। उन्‍होंने अलीगढ़ में कहा कि गरीब लोग जो रोज के 200-300 रुपए कमाते थे वे और सरकारी पैंशन पर जीवन गुजार रहे लोग सबसे ज्‍यादा प्रभावित हुए हैं। 

हिंदू महासभा के एक अन्‍य सदस्‍य ने कहा कि मोदी का हिंदुत्‍व का नकाब अब उतर रहा है। उन्‍होंने कहा कि डिमोनेटाइजेशन वास्‍तव में 'डी-मोदी-टाइजेशन' की ओर ले जाएगा। उत्तर प्रदेश के प्रवक्‍ता अशोक कुमार पांडे ने कहा कि सीमापार से आतंक बढ़ गया है। हमारे सैनिक हर रोज मारे जा रहे हैं। अगर सर्जिकल स्‍ट्राइक हुई थी तो उससे देश को फायदा क्‍यों नहीं हुआ। उन्‍होंने मोदी समर्थकों पर भी निशाना साधा और कहा कि ये लोग मोदी का विरोध करने वालों को देश विरोधी करार दे देते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News