तलाक लेने जा रहे हार्दिक पांड्या और नताशा..इंस्टाग्राम से हटाया सरनेम, डिलीट की तस्वीरें

punjabkesari.in Friday, May 24, 2024 - 01:26 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और  बॉलीवुड एक्ट्रेस पत्नी नताशा के रिश्तों को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। सोशल मीडिया पर कयास लगाए जा रहे है कि हार्दिक पांड्या और नताशा तलाक लेने जा रहे हैं।  

नताशा ने अपने इंस्टाग्राम से अपना सरनेम हटा लिया है साथ ही उन्होंने हार्दिक पांड्या के साथ अपनी सभी फोटोज को डिलीट कर दी हैं। सिर्फ वही तस्वीरें रखी हैं जिनके साथ उनका बेटा भी साथ में है। वहीं वह इस बार पूरे IPL 2024  में नज़र नहीं आईं। बता दें कि शादी से पहले ही नताशा प्रेग्नेंट हो गई थी और प्रेग्नेंट होने के बाद कपल ने शादी की थी। अब दोनों के तलाक की खबरें तेजी से वायरल हो रही है।  वहीं, हार्दिक ने पत्नी नतासा के जन्मदिन पर भी कुछ पोस्ट नहीं किया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @natasastankovic__

हार्दिक पांड्या और नताशा की शादी 31 मई 2020 को हुई थी। कपल ने कोर्ट मैरिज की थी। दोनों का एक बेटा भी हैं। बता दें कि नताशा का पहले इंस्टाग्राम पर नाम नताशा स्टेनकोविक पंड्या था। अब उन्होंने पांड्या सरनेम अपनी आईडी से हटा दिया है। इसके बाद दोनों के अलग होने की खबरें आ रही हैं। वहीं, नताशा के बर्थडे पर भी हार्दिक पांड्या ने कोई पोस्ट नहीं किया था। इसके बाद दोनों को साथ में देखा भी नहीं गया। दोनों काफी समय पहले ही अलग हो गए हैं, पर आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News